आधी रात में पत्नी पति को पिलाती है ऐसी चीज, सुबह खौफनाक नजारा देखकर दहशत में पड़ोसी

1
54

दिल्ली में एक युवक की हत्या को लेकर ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे. दरअसल युवक को मारने वाली उसकी पत्नी ही है, जो काफी दिनों से उसे रास्ते से हाटने के लिए प्लानिंग कर रही थी और मौका पाते ही पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया. आप यकीन नहीं कर सकते हैं कि कोई महिला प्रेमी के चक्कर में बेकसूर पति को मौत के घाट उतार सकती है. मौत ही नहीं बल्कि इतनी बेरहमी से मार सकती है.

महिला पति को मारने के लिए एक निर्माणहीन मकान के चौथी मंजिल पर ले गई. वहां महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को खूब शराब पिलाई. पति को तब तक शराब पिलाती रही जब तक वो बेहोश नहीं हो गया. बेहोश होते ही महिला और प्रेमी ने उसे बेहरमी से पीटा और फिर लिफ्ट की शॉफ्ट में फेंक दिया. 45 फिट ऊंची छत से गिरते ही युवक की मौत हो गई. उसके बाद दोनों अपने-अपने घर निकल गये.

महिला ने पति को मारकर खुद से पल्ला झाड़ने की कोशिश की लेकिन सबूतों ने उसे कटघरे में खड़ा कर दिया. मृतक युवक के पास से खून से लथपथ चप्पल, उसके कपड़े और युवक की जेब में एक पर्ची थी जिस पर उसके प्रेमी का नंबर लिखा था. इतना ही नहीं उस जगह पर शराब की कई बातलें और गिलास पड़े थे जिससे अंदाजा लगाया गया कि युवक के साथ और भी लोगों ने शराब पी है.

सुबह जब मकान मालिक पहुंचा तो उसने मृतक को देखकर पुलिस को खबर की. पुलिस ने युवक की जेब से मिली पर्ची का नंबर लगाया तो प्रेमी को बुलाया. वहीं उसके बाद उसकी पत्नी को बुलाया गया. दोनों ने पूछताछ के वक्त ही अपना गुनाह कबूल दिया. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY