अब विराट कोहली से बीसीसीआई प्रमुख की तरह पेश आकर सौरभ गांगुली करेंगे ये बात, विराट ले सकते हैं मैच ना खेलने का फैसला

1
97

भारत ने रांची टेस्ट को शानदार अंदाज़ में जीत लिया. टेस्ट मैच के चौथे दिन भारत ने 1 पारी और 202 रनों से साउथ अफ्रीका को करारी मात दी और यही नहीं इस टेस्ट मैच को जीतकर टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका का टेस्ट सीरीज़ में 3-0 से सफाया कर दिया. रांची टेस्ट जीतते ही टीम इंडिया ने टेस्ट का नया इतिहास रच दिया जो आज तक नहीं हुआ, वो भारत ने कर दिखाया. चारों तरफ भारत की चर्चा हो रही है, वहां अब बांग्लादेश के खिलाफ आगामी 3 मैचों की इंटरनैशनल टी-20 सीरीज की तैयारी भी होने लगी है. ऐसे में बीसीसीआई के नये अध्यक्ष बने सौरभ गांगुली ने विराट कोहली से एक अध्यक्ष की तरह बात करने की बात कही है.

सौरभ गांगुली ने कहा है कि वो आगामी मैचों को लेकर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से बीसीसीआई अध्यक्ष की तरह बात करेंगे. गांगुली ने कहा 24 अक्टूबर को मैं विराट से मिलकर इस बारे में बात करूंगा कि वो आगामी मैच में खेलेंगे या नहीं? गांगुली ने आगे कहा कि ये उनके ऊपर है कि वो खेलते हैं या नहीं?

दरअसल विराट को अब रेस्ट दिया जा रहा है, जिसकी वजह से बांग्लादेश के खिलाफ इंटरनैशनल टी-20 सीरीज में नहीं खेलने की बात कही जा रही है. उल्लेखनीय है कि कप्तान विराट कोहली ने भारतीय टीम द्वारा खेले गए अंतिम 56 इंटरनैशनल मैचों में से 48 मैच खेले हैं.

आपको बता दें, तीनों ही टेस्ट मैचों में अफ्रीका की शर्मनाक हार हुई है और इससे भी शर्मनाक ये है  कि साउथ अफ्रीका का पहली बार टीम इंडिया ने क्लीन स्वीप किया है.जी हां अब तक दोनों ही देशों के बीच 13 टेस्ट सीरीज़ खेली गई लेकिन कभी भी भारत अप्रीका का क्लीन स्वीप नहीं कर पाया मगर अब विराट की टीम ने ये ऐतिहासिक रिकॉर्ड बना दिया है और 27 सालों में पहली बार साउथ अफ्रीका का क्लीन स्वीप किया और इसीलिये इस जीत को ऐतिहासिक कहा जा रहा है. यही नहीं भारत ने अफ्रीका को चौथी सीरीज़ में मात दी है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY