पीली साड़ी वाली महिला अफसर को पोलिंग बूथ पर पकड़कर लोगों ने की ऐसी हरकत, देखकर बेटा भी हो जायेगा हैरान

0
65

हाथ में ईवीएम, आंखों में चश्मा और चेहरे पर हल्की-सी मुस्कुराहट वाली महिला से आप समझ ही गये होंगे कि हम पीली साड़ी वाली महिला और पोलिंग अफसर रीना द्विवेदी की बात कर रहे हैं. जिन्होंने 5 महीने पहले लखनऊ में हुए चुनाव के दौरान खूब सुर्खियां बटोरी थीं. देश की संस्कृति और सभ्यता पर चार चांद लगाने वाली रीना एक फिर से चुनाव के मौसम में चर्चा में आ गई हैं. महाराष्ट और हरियाणा में विधानसभा चुनाव के अलावा लखनऊ के कृष्णानगर में हुए उपचुनाव में इस पीली महिला ने गुलाबी साड़ी में फिर से बिजलियां गिरा दी. रीना द्विवेदी को इस लुक में देखकर सोशल मीडिया पर खूब हंगामा पसर गया.

इस बार रीना जब पोलिंग बूथ पर गुलाबी साड़ी में पहुंची तो लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए आ गये. इतना ही नहीं रीना की वजह से बूथ पर मतदानों की संख्या भी बढ़ गई. काफी देर तक पॉलिंग बूथ पर सेल्फी खिंचवाने का सिलसिला जारी रहा. जब रीना बाहर निकली तब भी लोगों ने उन्हें घेर लिया. यानि रीना पूरी तरह से सोशल मीडिया सेंसशन बन चुकी हैं.

पीली साड़ी पहने रीना के लोग सोशल मीडिया अकाउंट तक चले गये और फिर वहां से उनके कई खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो मिली. कई वीडियो में तो वो ड्रेस पहने डांस करती भी नजर आईं. उसके बाद वो पूजा के प्रोग्राम में भी सपना चौधरी का गाना तेरी आख्यो का काजल गाने पर जोरदार डांस करती नजर आई थीं.

आपको बता दें, रीना के पति संजय द्विवेदी भी पीडब्ल्यूडी में कार्यरत हैं. रीना यूपी की देवरिया की रहने वाली हैं. उनका बेटा 9वीं कक्षा में पढ़ाई करता है. रीना ने बताया कि वो चौथी बार चुनावों में ड्यूटी कर रही हैं. 2014 के लोकसभा और 2017 के विधानसभा चुनावों में वो इसी जोश में ड्यूटी कर चुकी हैं.

LEAVE A REPLY