इतना बड़ा झूठ बोलने वाली राखी सावंत को लोगों ने किया अनफॉलो, पछतावा होने पर राखी ने वीडियो की डिलीट

1
64

याद हो आपको राखी ने करवाचौथ का व्रत रखा था. इस व्रत में वो गाजर का हल्वा बनाती नजर आ रही थीं. उसके बाद वो शाम को पूजा की तैयारी में छलनी से चांद देखती भी नजर आई थीं, लेकिन फिर लोगों को उनकी शादी ही झूठ और ड्रामा लग रही थी. लोगों को अभी भी उम्मीद है कि राखी लोकप्रियता के लिए शादी का ड्रामा कर रही हैं और इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की उम्मीद सच में बदल गई.

दरअसल राखी ने करवाचौथ पर जो वीडियो अपलोड की थी. उसमें वो कहती हैं कि दोस्तों आज मेरी सास ने मुझे गाजर का हल्वा बनाने के लिए बोला है, तो मैं बड़ी की खुशी से गाजर का हल्वा बना रही हूं. उसके बाद राखी कहती हैं कि शायद आप लोग मेरे कपड़े देखकर हैरान हो गये तो आपको घबराने की जरूरत नहीं क्योंकि मैं यूएस में हूं और यहां ऐसे कपड़े पहनने में कोई डर नहीं है.

 

View this post on Instagram

 

Karwachauth par gajar ka halwa bna rahi hai #rakhisawant #karwachauth2019 #bollygossip #bollywood

A post shared by Bollywood Gossip (@bollyg0ssip) on

राखी आगे अपने किचन को लेकर भी बात करती हैं. राखी कहती हैं कि मेरे किचन में उथल-फुथल देखकर भी मत घबराइए, क्योंकि इससे पहले जो लोग इस घर में रहते थे उन्हीं लोगों का ये सारा सामान है. इस सवाल में उन्हें पछतावा हो जाता है जिसके बाद वो वीडियो डिलीट भी कर देती हैं.

राखी के इस वीडियो में फैन्स ने अंदाजा लगा लिया कि वो ये किचन विदेश का नहीं बल्कि देश का है और जब लोगों ने उनकी वीडियो में पीछे साड़ी पहनी इंडियामेड महिला को देखा तो उनका शक सच में बदल गया. शायद अपना झूठ पकड़े जाने पर राखी ने फौरन ही वीडियो डिलीट कर दी. राखी की इस झूठ के बाद लोगों ने उन्हें अनफॉलो करना शुरू कर दिया.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY