चहल ने कुर्सी पर खड़े होकर इन दोनों खिलाड़ियों की बजा दी बैंड, मजेदार वीडियो देखकर हंसी नहीं रोक पायेंगे

14
515

जानलेवा प्रदूषण के कारण दिल्ली-एनसीआर में हाहाकार मचा हुआ है, हैरानी की बात तो ये है कि इसी खतरनाक प्रदूषण में आज शाम 7 बजे राजधानी दिल्ली में भारत बांग्लादेश के साथ तीन मैचों की सीरीज का पहला टी-20 मैच खेलेगा. ऐसे में प्रदूषण के कारण खिलाड़ियों के स्वास्थ्य का तो डर सता ही रहा है लेकिन इस बीच कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जो आपके इस डर को दूरकर हंसने को मजबूर कर देंगी. मैच से पहले ही लोगों के बीच मनोरंजन का पात्र क्रिकेटर युजवेंद्र चहल बने हैं.

हुआ ये कि युजवेंद्र चहल की भारत की टी-20 टीम में वापसी हुई तो वो मुंबई के श्रेयस अय्यर और शिवम दुबे का यहां के अरुण जेटली स्टेडियम में इंटरव्यू लेने पहुंच गये. युजवेंद्र शिवम से कोई सवाल पूछ पाते उससे पहले वो उन्हें देखकर ही चक्करा गये. इंटरव्यू में पूछे गये सवाल तो ठीक थे लेकिन हंसी के ठहाके तो तब लगे जब युजवेंद्र इंटरव्यू के दौरान कुर्सी उठा लाए और उस पर खड़े होकर दोनों क्रिकेटर्स से सवाल पूछने लगे.

वायरल वीडियो में दिखाया जा रहा है युजवेंद्र सवाल पूछने से पहले कुर्सी उठाकर लाते हैं और कहते हैं कि ये दोनों मुझसे इतने लंबे हैं कि मुझे कुर्सी पर खड़े होकर सवाल पूछना पड़ रहा है, क्योंकि झुकने की वजह से मेरे पीठ में दर्द होने लगेगा. युजवेंद्र कुर्सी पर खड़े होकर दोनों खिलाड़ियों से मैच के बारे में सवाल पूछते हैं. वहीं दोनों खिलाड़ियों का कहना है कि मैं अब अपने देश के लिए खेल रहा हूं इसलिए यह मेरे लिए गर्व की बात है. मुझ पर अब सभी की निगाहें होंगी इसलिए मुझे मेहनत करने की जरूरत है.”

युजवेंद्र दोनों से खूब मजेदार सवाल भी पूछते हैं, जिसे सुनकर लोग हंसी नहीं रोक पाये. चहल शिवम और श्रेयस का परिचय देते वक्त कहते हैं कि आज हमारे साथ हैं मुंबई के दो बड़े-बड़े मुसटंडे…उसके बाद चहल पूछते हैं. इसके बाद चहल श्रेयस से पूछते हैं कि आईपीएल में आपने शिवम से ऐसा क्या बोला था कि उन्होंने 5 छक्के जड़ दिए थे, तो श्रेयस कहते हैं कि हमने इसे यही बोला था कि ऑक्शन में प्राइस तभी बढ़ेगा जब तुम 6 बॉल में 6 छक्के मारोगे, तभी शिवम ने उस मैच में 100 रन बनाए और 5 गेंदों पर 5 छक्के भी जड़े. इसके बाद श्रेयस कहते हैं कि तभी जाकर उसे ऑक्शन में 5 खोखा मिला.

14 COMMENTS

  1. Good post. I be taught one thing more challenging on completely different blogs everyday. It should at all times be stimulating to read content from different writers and practice a little something from their store. I抎 favor to make use of some with the content material on my blog whether you don抰 mind. Natually I抣l offer you a hyperlink in your internet blog. Thanks for sharing.

LEAVE A REPLY