BCCI ने उत्तराखंड के इस खिलाड़ी पर लगाया 2 साल का बैन, खिलाड़ी की रंगे हाथों पकड़ी ये हरकत

3
106

राजधानी दिल्ली में 3 नवंबर को भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गये मैच में जहां भारत की हार से लोगों को दुख हुआ तो वहीं एक भारतीय क्रिकेटर के बैन होने की बुरी खबर सुनकर लोगों को झटका ही लग गया. दरअसल बीसीसीआई ने उत्तराखंड क्रिकेट टीम (अंडर-23) के एक खिलाड़ी को 2 साल के लिए बैन कर दिया है. बीसीसीआई द्वारा लगाये गये इस बैन के बाद अब चेतन रतूड़ी 2 साल तक घरेलू मैच नहीं खेल पायेंगे.

बीसीसीआई उपाध्यक्ष की ओर से क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू) को इस संबंध में ई-मेल से जानकारी दे दी है. इसमें बताया गया कि चेतन रतूड़ी कुछ वर्ष पूर्व उत्तर प्रदेश की टीम से खेल चुके हैं. उस दौरान उन्होंने खुद को मेरठ का बताते हुए जन्म प्रमाणपत्र जमा कराया था.

वहीं 2019-20 सीजन में उन्होंने उत्तराखंड की टीम से खेलने के लिए चमोली जिले से जन्म प्रमाणपत्र जमा कराया है. दो अलग-अलग राज्यों का जन्म प्रमाणपत्र जमा कराने पर चेतन ने बीसीसीआई के नियमों को उल्लघंन किया है. बीसीसीआई ने विरोध के बाद दो साल के लिए बैन लगाया है.

3 COMMENTS

  1. I抦 impressed, I have to say. Actually rarely do I encounter a blog that抯 each educative and entertaining, and let me tell you, you’ve hit the nail on the head. Your concept is excellent; the problem is something that not sufficient individuals are speaking intelligently about. I am very completely happy that I stumbled across this in my seek for something relating to this.

LEAVE A REPLY