विराट कोहली ने जन्मदिन पर इस खास इंसान को किया सबसे ज्यादा याद, बोले- 40 साल तक खेलूंगा और फिर…

1
58

खेल शुरू होते ही खत्म कर देते, दुनिया में ऐसा क्रिकेटर बन ही नहीं सकता, क्या सर आपने तो दुनिया में देश का नाम रोशन कर दिया, अब आप समझ ही गये होंगे कि हम टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की बात कर रहे हैं. मैदान में आते ही सामने वाली टीम की बैंड बजाकर दुनिया में देश का नाम रोशन कर देने वाले कप्तान विराट कोहली आज अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. खैर, आज हम उनके रिकॉर्ड्स की बात नहीं करेंगे क्योंकि वो तो पूरी दुनिया जानती है. आज हम इस खास मौके पर उनके कुछ यादगार पलों को साझा करेंगे. विराट के जन्मदिन पर उनके फैन्स उन्हें कुछ अलग-अलग तरह से बधाईयां दे रहे हैं और सबसे खास बात विराट कोहली ने इस बार के बर्थडे को स्पेशल भी बताया है और साथ ही वो किसी स्पेशल इंसान को याद भी कर रहे हैं. जानिए क्या है स्पेशल…

स्टार क्रिकेटर विराट कोहली को उनके लाखों से फैन्स ने उन्हें कैसे बधाई दी वो तो हम आपको बतायेंगे लेकिन पहले विराट सबसे यादगार बर्थडे का किस्सा सुनिए. दरअसल विराट कोहली छोटे पर्दे की एक सीरीज में एनिमेटेड सुपरहीरो ‘सुपर वी’ के रूप में बच्चों का मनोरंजन करते दिखाई देंगे. विराट कोहली के जन्मदिन 5 नवंबर को इसका टीवी पर प्रीमियर होगा. इस मौके पर विराट कोहली ने बच्चों के साथ केक काटा और साथ ही अपने सबसे यादगार जन्मदिन के बारे में भी बताया.

विराट ने बताया कि मुझे अपना बर्थडे स्कूल और कॉलेज के फ्रेंड्स के साथ मनाना बहुत अच्छा लगता था, क्योंकि उस दिन पर मैं स्कूल में बच्चों के लिए कैंडी लेकर जाता था और घर आकर मां का बना खाना खाता था. कई दोस्त भी मेरे साथ घर में मां के हाथों का खाना खाते थे. मतलब इस खास मौके पर विराट पत्नी अनुष्का के साथ होते हुए अपनी मां को भी बहुत याद कर रहे हैं.

विराट कोहली ने इस सीरीज को लेकर कहा, “बचपन में सुपरहीरोज ने मुझे हमेशा से ही आकर्षित किया है और बाल दर्शकों तक पहुंचने का सबसे बढ़िया माध्यम एनिमेशन है। स्टार इंडिया के व्यापक पहुंच के साथ मैं निश्चित हूं कि यह शो तमाम आयु वर्ग के दर्शकों का मनोरंजन करेगा और अपने साथ जोड़े रहेगा”

1 COMMENT

LEAVE A REPLY