टैटू की शौकीन लड़की ने शरीर के हर अंग पर बनवाया टैटू, जब इस अंग तक पहुंची तो आंखें ही चली गईं

1
43

फैशन के कारण कई लोग अपने शरीर से खिलवाड़ कर जाते हैं, यूं कहे कि अपने सही-सलामत शरीर को दांव पर लगा देते हैं. फिर चाहे कपड़े पहनने का फैशन हो… जो शायद दिखने में आकर्षित लग रहे हो लेकिन पहनने पर आरामदायक ना होने पर कई लोगों को शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ता है. वहीं कई लोग बालों के फैशन के कारण कम उम्र में ही गंजेपन के शिकार हो जाते हैं और अब तो लोग टैटू का फैशन करवाकर सीधे मौत के कुंए में कूद रहे हैं. युवाओं में टैटू का क्रेज बढ़ता जा रहा है. हाथ, पैर के अलावा पेट-पीठ, कमर और गर्दन पर भी टैटू बनवा रहे हैं, लेकिन शायद आपने आंख में टैटू बनवाते पहली बार ही सुना होगा.

टैटू के शौकीनो को आपने भी देखा होगा, जिनके शरीर पर 4 या 5 से ज्यादा टैटू होंगे लेकिन यकीनन आपने इस लड़की जैसा टैटू का शौकीन नहीं देखा होगा. जिस पर टैटू बनवाने का फितूर सवाल है. इस लड़की ने अपने शरीर को टैटू से ढका हुआ है. शायद आप यकीनन नहीं करेंगे इस लड़के के शरीर का कोई ऐसा हिस्सा बाकी नहीं है जहां इसने टैटू ना बनवाया हो.

जी हां…इस लड़की ने अपने शरीर में करीब 200 से ज्यादा टैटू बनवाये हैं और अंत में उसने अपने सबसे आकर्षित चेहरे को भी नहीं छोड़ा. लड़की ने आंख में भी टैटू बनवाने का फैसला किया, लेकिन इस बार इसका ये फैसला उसके लिए मौत बन गया. ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स की रहने वाली 24 वर्षीय एंबर ल्यूक के इस टैटू के फितूर को देखकर उन्हें ड्रैगन गर्ल के नाम से भी जाना जाता है.

एंबर आंखों के अलावा ना जाने कहां टैटू बनवाने थीं लेकिन उससे पहले उनके साथ ऐसा हादसा हुआ कि वो पूरी तरह से घबरा गई हैं. दरअसल एंबर ने आंखों में टैटू बनवाकर आंखें नीली करवा ली. एंबर की आंखें तो सफेद से नीली हो गईं लेकिन उसके बाद वो देख नहीं पाईं. कुछ ही दिनों में एंबर की आंखों की रोशनी बिल्कुल गायब हो गई और वो पूरी तरह से अंधी हो गईं थीं, हालांकि कुछ इलाज के बाद एंबर की रोशनी वापस आ गई थी लेकिन 3 महीने तक वो बिना आंखों के रही हैं.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY