बिग बॉस-13: शहनाज और हिमांशी का हंगामा, हिमांशी को हाथी, बूढ़ी घोड़ी जैसे अपशब्द बोलकर शहनाज ने हद कर दी पार

1
51

बिग बॉस लगातार नई-नई प्लानिंग से घरवालों के साथ दर्शकों को भी झटका दे रहा है. अभी तक आपने देखा बिग बॉस ने पहली बार तीन कंटेस्टेंट देवोलिना, रश्मि और शेफाली बग्गा को घर से बेघर किया है. हालांकि शेफाली तो पूरी तरह से बिग बॉस से विदा ले चुकी हैं लेकिन देवोलिना और रश्मि को सीक्रेट रूम में रखा गया ह. अभी देवोलिना और रश्मि का कुछ पता नहीं चला था कि बिग बॉस ने सिद्धार्थ शुक्ला को भी बाहर कर दिया. हैरानी तो तब हुई जब इस ड्रामे के बीच शहनाज और हिमांशी का ड्रामा देखने को मिला था. हिमांशे के घर में आते ही शहनाज जोर-जोर से रोने लगी थीं और अपने आपको पीटने लगी थीं. शहनाज को इतनी बुरी हालत में देख घरवाले चौंक गये थे कि आखिर मामला क्या है. किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि शहनाज हिमांशी को देखकर इतना डर क्यों गई थीं. वहीं असली वजह सामने आने के बाद आपको भी शहनाज पर गुस्सा आयेगा.

शहनाज और हिमांशी के विवाद को देखकर ऐसी चर्चा थी कि दोनों के बीच किसी गाने को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद हिमांशी ने बोला था कि वो शहनाज से बात तक नहीं करेगी, लेकिन एक घर में रहकर ये वादा कितनी देर तक टिक सकता है वो पता ही चल जायेगा. वहीं घर में आते वक्त हिमांशी ने बाकी के सभी कंटेस्टेंट से हाथ मिलाया लेकिन शहनाज के पास से निकल गई थीं.

काफी जानने के बाद एक वीडियो सामने आया है जिसमें शहनाज और हिमांशी के झगड़े की जड़ का पता चला है.  वीडियो में शहनाज हिमांशी को लेकर बॉडी शेमिंग कमेंट्स कर रही हैं और उनके लिए गलत बातें कह रही हैं. गाने के जरिए शहनाज ने हिमांशी को ओवरवेट कहा और उनकी तुलना हाथी से की. यही नहीं शहनाज कहती हैं- ‘बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम’.

आपको बता दें, शहनाज और हिमांशी दोनों ही पंजाब की सिंगर है. हिमांशी का कहना है कि शहनाज से उसके एक गाने पर भद्दा कमेंट किया था. यहां तक उसकी मम्मी के खिलाफ भी कुछ गंदी बात बोली थी. जिसके बाद हिमांशी की मां ने बेटी को कसम दी थी कि वो शहनाज से कभी नहीं बात करेगी.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY