करीना बोली- अगर कभी चुनना हुआ तो मेरे लिए ये सबसे मजबूत सरनेम है, सुनकर मच गया हंगामा

1
37

बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर फिल्मों के अलावा अपनी शादी और बेटे को लेकर हमेशा से सुर्खियों में रही हैं और उससे पहले वो अपने अफेयर को लेकर भी खूब चर्चा में रही हैं. सैफ अली खान से शादी करने से पहले करीना का शाहिद कपूर से अफेयर था. बताया तो ये भी जाता है कि करीना शाहिद से शादी करने की पूरी प्लानिंग में थी, तभी किसी बात पर इनका रिश्ता टूट गया लेकिन लोगों को उम्मीद नहीं थीं कि करीना… कपूर सरनेम छोड़कर खान सरनेम चुनेंगी. वैसे तो करीना का सरनेम भी कपूर और शाहिद भी कपूर हैं तो इनकी शादी बड़ी ही आसानी से हो सकती थी, लेकिन करीना ने सैफ से शादी करके लोगों को झटका ही दे दिया था. शादी के कई साल बाद अब जब उनके सरनेम पर बात आई तो उन्होंने दिल छूने वाला जबाव दिया.

करीना कपूर एक इवेंट में पहुंची थी और उसने चौंकाने वाला सवाल पूछा गया कि वो कपूर या खान में किसे चुनेंगी तो करीना ने बिना किसी घबराहट और देरी के जबाव दिया कि मेरे लिए दोनों सरनेम ही एक की हैं और मैं दोनों सरनेम की हैं. कपूर और खान में से किसी एक को चुनने को लेकर करीना ने कहा कि ‘मुझे किसी को चुनने की जरूरत नहीं है, क्योंकि मैं करीना कपूर खान हूं इसलिए मैं दोनों हूं. मैं खुद को लकी मानती हूं कि मैं दोनों हूं.’

अब करीना के इस सवाल से लोग शो में तालियां बजने लगी और माहौल खुशनुमा हो गया. यहां तक कि शो के होस्ट तक करीना की तारीफ कर ताली बजाने लगे. इसके अलावा करीना से पूछा गया कि अगर वो लिफ्ट में आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और कैटरीना के साथ फंस जायें तो क्या करेंगी तो उन्होंने जबाव दिया कि मैं देखूंगी कि लिफ्ट में रणबीर तो नहीं हैं. इस जबाव पर करीना के लिए तालियां बजी.

वहीं करीना के व्रकफंट की बात करें तो वो करीना इन दिनों एक शो में बतौर होस्ट नजर आ रही हैं और बहुत जल्दी वो फिल्म ‘इंग्लिश मीडियम’ में नजर आने वाली हैं. इसके बाद वह आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढ़ा’ में नजर आएंगी.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY