मैच देखने आये विदेशी युवक का चेहरा देखकर डर गये लखनऊ के सभी होटल वाले, जब नहीं मिला कमरा तो युवक ने…

14
153

भारत धार्मिक, सभ्य और संस्कारी देशों में से एक हैं, जहां मेहमानों का देवताओं की तरह स्वागत किया जाता है. ऐसा कहा जाता है कि मेहमान देवता का रूप होते हैं लेकिन जब भारत में मैच देखने आये एक विदेशी युवक को भारत से निराश होकर वापस लौटना पड़ा तो लोग हैरान हो गये. हैरानी की बात है कि विदेशी युवक को लखनऊ के होटल में कोई कमरा ही नहीं मिला. पूरी रात विदेशी युवक ने होटलों में कमरे की तलाश की लेकिन हर किसी ने उनका चेहरा देखकर मना कर दिया. अब आप जरूर जानना चाहेंगे कि आखिर विदेशी युवक के चेहरे पर ऐसा क्या था.

जैसा कि आप जानते हैं क्रिकेट की दीवांगी पूरे विश्व में हैं, जहां भारत में क्रिकेट के लिए मैच के शौन एक दिन पहले से ही तैयारी कर लेते हैं तो वहीं कई मैच के शौकीन मैच देखने के लिए दूसरे देशों में पहुंच जाते हैं. अफगानिस्तान के रहने वाले शेर खान ने भी ऐसा किया. शेर खान मैच के काफी बड़े प्रशंसक है वो मैच देखने के लिए किसी भी देश में पहुंच जाते हैं.

अफगानिस्तान का रहने वाले इस युवक का नाम शेर खान है, वो बीते सोमवार को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में हुए अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज का मैच देखने आये थे. मैच देखने के लिए उन्हें होटल में ठहरना था, इसलिए वो होटलों में कमरा लेने गये लेकिन जब पूरी रात उन्हें किसी ने कमरा नहीं दिया तो खानबाग पहुंचकर उन्होंने पुलिस की मदद ली. शेर खान ने पुलिस को बताया कि मुझे कोई ठहरने के लिए कमरा देने को तैयार नहीं है, क्योंकि मेरी लंबाई ज्यादा है.

शेर खान की शिकायत सुनने से पहले पुलिस वाले भी शेर खान की लंबाई देखकर दंग रहे गये. जी हां…शेर खान की लंबाई करीब 8 फुट 3 इंच है. ऐसे में उनका चेहरा देखकर हर कोई डर जाता था और उन्हें कमरा देने से मना कर देता था. शेर खान ने बताया कि वो इससे पहले मैच देखने के लिए कई बार भारत आ चुके हैं लेकिन कभी इतनी परेशानी हुई थी. शेर खान को लखनऊ का अनुभव बहुत  चिंताजनक था. साथ ही शेर खान अपनी इस बीमारी की वजह से चिंता में भी दिखे.

दरअसल शेर खान को एक ऐसी बीमारी है जिसकी वजह से उनकी लंबाई इतनी ज्यादा बढ़ गई. शेर खान ऐक्रमेगली नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं. यह एक डिसऑर्डर है, जिसमें इसमें पीयूष से अत्यधिक स्त्राव के कारण शरीर की असााधारण ग्रोथ हो जाती है.

14 COMMENTS

  1. Howdy! I could have sworn I’ve been to this
    website before but after browsing through many of the articles I realized it’s new
    to me. Nonetheless, I’m definitely pleased I found it
    and I’ll be book-marking it and checking back
    regularly!

LEAVE A REPLY