इस हॉट एक्ट्रेस को मिला सलमान के साथ फिल्म में काम करने का मौका, बोली- सलमान मेरे लिए वो हैं जो…

1
54

फिल्म इंडस्ट्री के दबंग खान यानि 55 वर्षीय सलमान खान के साथ आज भी हर एक्ट्रेस काम करने को तरसती हैं. फिर चाहे वो कैटरीना कैफ हो या फिर आलिया भट्ट….सलमान के साथ फिल्म में काम करने वाली एक्ट्रेस अपने आपको लकी मानती हैं. वैसे तो सलमान कई एक्ट्रेस और एक्टर के करियर संभाले के लिए जाने ही जाते हैं. इससे पहले आलिया भट्ट को भी सलमान के साथ काम करने का मौका मिला था तो उन्होंने भी अपनी खुशी जाहिर की थी. हां वो बात अलग है कि फिल्म बाद में कैंसिल हो गई. वहीं अब सलमान के साथ एक ऐसी एक्ट्रेस को काम करने का मौका मिला है कि वो अपनी खुशी शब्दों में बंया ही नहीं कर पा रही है.

ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि दिशा पटानी हैं. इंडस्ट्री में इन दिनों दिशा की डिमांड किसी दिग्गज एक्ट्रेस कम नहीं है. दिशा अच्छी एक्टिंग की वजह ही नहीं बल्कि अपनी फिटनेस को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. अपने फिगर की वजह से कई नामी कंपनियों की ब्रांड एंबेसडर बन चुकी हैं और तो और अब दिशा को बड़ी-बड़ी फिल्मों के ऑफर भी मिलने लगे हैं और फिर सलमान के साथ काम करने वाली दिशा को बड़ी फिल्में मिलना लाजमी है.

जी हां…दिशा फिल्म भारत में सलमान के साथ काम करके अच्छी खासी लोकप्रियता बटोर चुकी हैं और अब दिशा को दूसरी बार सलमान के साथ फिल्म में काम करने का मौका मिला है. फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में सलमान को दिशा के साथ काम करने का ऑफर मिला है. इस फिल्म में सलमान के साथ काम करने के लिए दिशा काफी उत्साहित हैं.

 

दिशा ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए सलमान खूब तारीफ की. दिशा ने सलमान को सांता क्लॉज बताते हुए काफी दयालू बताया है. दिशा ने बताया कि मुझे फिल्म में रोल और प्रोडक्शन के लिए अप्रोच किया गया, जिसके लिए मैं काफी खुश हूं. मैं इस उपलब्धि को पाकर काफी खुश हूं.” दिशा आगे कहती हैं कि “सलमान खान उन सबमें से सबसे दयालू और शांत किस्म के व्यक्ति हैं, जिनसे भी मैं अभी तक मिली हूं. उन्हें काम करते हुए देखना प्रेरित करता है. ऐसे में मैं कोई एक चीज ही नहीं बता सकती हूं.”

1 COMMENT

LEAVE A REPLY