VIDEO: रोहित ने बांग्लादेशी को 10वें ओवर में बताई औकात.. देखिये हिटमैन के जादू वाले छक्के

2
629

भारत ने बांग्लादेश को शानदार अंदाज़ में 8 विकेट से मात दे दी और सीरीज़ को भी 1-1 से बराबर कर लिया. इस मैच में भारत ने एकतरफा जीत हासिल की और बांग्लादेश को भी बता दिया कि पिछले मैच में उनको मिली जीत बस एक तुक्का थी. अब इस जीत के साथ राजकोट में रोहित शर्मा ने जो आतिशबाज़ी की लोग उसे सालों तक याद रखेंगे. हिटमैन ने सिर्फ 43 बॉल में 85 रन ठोक दिये और 10वें ओवर में तो हिटमैन का असली तूफान आया. जब रोहित ने लगातार छक्के पे छक्के मार दिये.

तो रोहित शर्मा यूं तो शुरुआत से ही रंग में थे और बेहतरीन खेल दिखा रहे थे. हिटमैन ने सिर्फ 23 गेंदों में फिफ्टी पूरी कर ली और अपना अंदाज़ जता दिया था मगर हिटमैन का असली तूफान आया 10वें ओवर में, जब रोहित ने लगातार छक्के मार दिये. बांग्लादेश की तरफ से मोसादिक गेंदबाज़ी के लिए आए. ओवर की पहली बॉल लेग साइड में शॉर्ट बॉल थी, जिसे हिटमैन ने शानदार अंदाज़ में पुल किया और डीप मिड विकेट बाउंड्री से बाहर 6 रन के लिए भेज दिया. स्टेडियम में फैंस नाचने लगे. अब दूसरी बॉल एक बार फिर शॉर्ट थी जिसे रोहित ने डीप स्क्यायर लेग की तरफ पुल किया और छक्का मार दिया. रोहित ने बहुत लंबा छक्का मारा. 84 मीटर के इस छक्के को देखकर स्टेडियम में फैंस झूमने लगे मगर रोहित तो कुछ और ही सोच रहे थे. अब तीसरी बॉल ठीक ठाक थी, बहुत ज्यादा शॉर्ट भी नहीं थी मगर रोहित ने इसे भी पुल कर दिया और लॉन्ग ऑन बाउंड्री के बाहर 6 रन के लिए भेज दिया. फिर तो स्टेडियम में हंगामा हो गया. अब सभी को लगने लगा था कि रोहित युवराज सिंह की बराबरी करेंगे और 6 बॉल पर 6 छक्के मारेंगे लेकिन अगली बॉल पर रोहित चूक गए और खुद रोहित भी इसके मलाल में दिखे.

इसके बाद इस ओवर में 3 रन और बने  और कुल 21 रन रोहित ने बटोरे लेकिन जो लगातार 3 छक्के जड़े. वो बेहद खतरनाक थे. हिटमैन ने अपनी इस 85 रन पूरी पारी में कुल 6 छक्के मारे और बांग्लादेश को शुरू में ही गेम से बाहर कर दिया।

2 COMMENTS

  1. What’s Happening i’m new to this, I stumbled upon this I
    have found It positively helpful and it has helped me out loads.
    I hope to give a contribution & aid different customers like its
    helped me. Great job.

LEAVE A REPLY