अमिताभ को लेकर फिर से आई बुरी खबर, इंजेक्शन से पहुंचाई जा रही दवा, डॉक्टरो ने किया मना…

1
78

दरअसल कल यानि 7 नवंबर को इंडस्ट्री में काम करते हुए अमिताभ को 50 साल हो चुके हैं. इस खास मौके पर सदी के महानायक को लोगों ने बधाई तो वहीं बिग बी ने खुद अपनी जिदंगी के बारे में कुछ किस्से शेयर किये हैं. बिग बी का कहना है कि दर्शकों का मन लुभाते 50 साल कब बीत गये पता ही नहीं चला है. अमिताभ को कहना है कि वो अभी काम करने की हिम्मत रखते हैं लेकिन डॉक्टर उन्हें काम छोड़कर आराम करने की सलाह दे रहे हैं. जानिए बिग बी ने अपने ब्लॉक में अपनी तबियत की क्या अपडेट दी है.

मालूम हो आपको फिल्म कुली के दौरान अमिताभ के पेट में दर्दनाक चोट आई थी जिसका दर्द आज भी अमिताभ के पेट से नहीं निकला है और इसी का चेकअप करवाने वो हाल ही में अस्पताल में पहुंचे थे. फिलहाल बिग बी तो ठीक है लेकिन उनका कहना है कि बढ़ती उम्र के चलते शरीर अब जबाव देने लगा है.

अमिताभ ने ब्लॉग में लिखा- सेहत के इस फेर में हर तरह से एक नली गुजर रही है. किसी में सलाइन वॉटर, किसी से इंजेक्शन तो कहीं एक ओर सोनोग्राफ मीटर है. शरीर को इस वक्त कई तरह की सुरंगों से होकर गुजरना पड़ रहा है. इंजेक्शन से शरीर में दवा पहुंचाई जा रही है और सफेद लिबाज में धरती के देवदूत कह रहे हैं कि अब रुको, आराम करो लेकिन मैं उठूंगा, काम पर लौटूंगा और अपने तमाम प्रशंसकों के बीच पूरी ऊर्जा के साथ उनके मनोरंजन के लिए लौटूंगा.

आपको बता दें, 77 वर्षीय बिग बी का शरीर भले ही हिम्मत हारने लगा हो लेकिन बिग बी ने अभी तक हार नहीं मानी है. उनका कहना है कि जितना ही चलेंगे फिरेंगे उतना ही स्वास्थ्य रहेंगे. इतनी उम्र में भी बिग बी फिल्में बनाने में लगे हैं और आने वाले साल के लिए बिग बी के लिए 4 फिल्में झुंड, चेहरे, गुलाबो सिताबो और ब्रह्मास्त्र… कतार में लगी हैं. इसके अलावा बिग बी कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन भी देख रहे है. बिग बी काम के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं.

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY