उत्तराखंड- जब तांत्रिक के साथ घर में घुसती थी महिला तो आती थीं अजीबोगरीब आवाज, शक होने पर पड़ोसियों ने झांककर देखा तो…

2
103

हरिद्वार में ज्वालापुर के पीठ बाजार में दो महीने से अजीबोगरीब आवाज आ रही थीं. पड़ोसियों को लगता था कि घर बन रहा है इसलिए मशीन चलने की आवाज आती रहती हैं, लेकिन 2 महीने बाद जब अंदर का नजारा देखा तो पुलिस समेत लोगों के होश ही उड़ गये. पड़ोसियों को शक तो तब हुआ जब हर रोज घर में एक महिला और तांत्रिक घुसता था. कर्मचारी तो समझ आते थे लेकिन महिला के साथ तांत्रिक घर में क्या करने जाता था. 2 महीने तक जब कुछ नहीं पता चला तो पड़ोसियों ने घबराहट के मारे पुलिस को खबर कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया.

सूत्रों के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 68 की रहने वाली महिला और उसके पति ने 5 साल पहले उत्तराखंड के हरिद्वार में घर लिया था. किसी कारण पति की मौत के बाद महिला ने अपनी बहन से संपर्क करके घर को बेचने की बात कही. जिसके बाद महिला की बहन ने अपने पति की दुकान पर काम कर रहे एक युवक से घर खरीदने की बात की. जिसके बाद वो युवक घर खरीदने को मान गया. घर खरीदने के लिए उस युवक ने एक तांत्रिक से घर के अच्छे दोषों की बात की थी.

तांत्रिक ने युवक को बताया कि घर में खजाना छिपा है. पूजा-अराधना के बाद खुदाई के दौरान खजाना को निकाला जा सकता है. जिसके बाद युवक ने घर बेचने वाले महिला को इस बारे में बताया और तांत्रिक से मिलवाया. तांत्रिक की बात मानकर महिला ने घर में पूजा शुरू करवा दी थी और उसके बाद खुदाई भी शुरू करवा दी थी. हर रोज तांत्रिक महिला के साथ घर में आकर खुदाई करवाता था.

हर रोज घर मशीनों की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को खबर की. मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि घर में कई सारे गड्डे हुए हैं. पुलिस ने महिला को थाने ले जाकर दोबारा गड्ढे ना करने की चेतावनी दी. पुलिस का कहना है कि इससे पड़ोसियों के घरों को नुकसान पहुंच सकता है. वहीं महिला ने तांत्रिक के खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा कि इनकी वजह से उसकी खुदाई में करीब 1 लाख रुपया खर्च हो चुका है. वहीं तांत्रिक ने भी महिला पर उल्टा आरोप लगा दिया. जिसके बाद पुलिस ने दोनों को चेतावनी देते हुए छोड़ दिया.

2 COMMENTS

  1. Woah! I’m really enjoying the template/theme of
    this website. It’s simple, yet effective.
    A lot of times it’s very difficult to get that “perfect balance” between user
    friendliness and appearance. I must say that you’ve done a amazing job with this.
    Also, the blog loads very fast for me on Internet
    explorer. Exceptional Blog!

LEAVE A REPLY