शादी का 1 साल होने से पहले ही इस एक्टर ने मॉडल पत्नी को बुरी तरह पीटा, कान का पर्दा फटने के बाद…

1
62

शादी से खिलवाड़ करना कितना आसान होता है ये आप फिल्म इंडस्ट्री की कुछ शादियों से अंदाजा लगा सकते हैं. फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी जोड़ियां देखने को मिलेंगी जिन्होंने मात्र 1 या 2 साल में तलाक लिया है. हैरानी तो इस बात कि इन तलाक वाली ज्यादातर जोड़ियों ने लव मैरीज की थीं. इससे भी ज्यादा आपको हैरानी तो तब होगी जब आपको पता चलेगा कि ना केवल इस जोड़ी ने तलाक लेने का फैसला किया बल्कि अपनी पत्नी को बुरी तरह से मारा भी. ये जोड़ी कोई और नहीं बल्कि करन शास्त्री और स्वाती की है.

करना और शास्त्री ने इसी साल फरवरी में लव मैरीज की थी. शादी को अभी एक साल भी नहीं बीता की ये जोड़ी अलग भी हो चुकी है. मीडिया में इस जोड़ी के अलग होने की बात तब सामने आई जब पत्नी स्वाती ने बताया कि करन ने उसे दहज के खातिर अलग किया और खूब पीटा. स्वाती का कहना है कि शादी के कुछ दिन बाद से ही उसके रिश्तें में खटास पड़ने लगी थी.

स्वाती ने बताया कि करन कभी-कभी गुस्से में आकर उसे बहुत मारता था. करन के इतने बुरे बर्ताव से स्वाती के कान का पर्दा भी फट चुका है. पति द्वारा इतने जुर्म सहने के बाद स्वाती ने पुलिस में शिकायत दर्ज की. वहीं पुलिस ने करन के भी बयान दर्ज करवाए. करन ने अपने बयान में बताया कि मैंने कभी स्वाती को हाथ भी नहीं लगाया. करन ने ये भी कहा कि वो मेरे नाम को क्यों बदनाम कर रही है मुझे ये भी नहीं पता.

करन ने बताया कि इतना मैं जरूर कहूंगा कि मैं इस समय अलग हूं और हम दोनों एक दूसरे एक-दूसरे की सहमती से ही अलग हुए हैं. आपको बता दें, करन और स्वाती की मुलाकात किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी. उसके बाद इन्होंने एक सीरियल में काम भी किया था और फिर नजर ही नहीं आये.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY