मलाइका के दूसरे बेटे का हुआ खुलासा, अरहान ने गुस्से में कहा- मां अगर मुझसे ज्यादा उसे प्यार करती हो तो…

1
37

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. काफी दिनों से वो अपने और अर्जुन कपूर के रिश्ते को लेकर सुर्खियों में है. लोग उनकी शादी का इंतजार ही रहे थे कि अब मलाइका के दूसरे बेटे का भी खुलासा हो गया है. हैरानी की बात तो ये है कि मलाइका के दूसरे बेटे के बारे में अरबाज को भी खबर नहीं थी. इस बार अरबाज की तरफ से कोई जबाव नहीं आया बल्कि उनके पास रह रहे बेटे अरहान को ये बात सुनकर गुस्सा आ गया. जिसके बाद उन्होंने मलाइका से ऐसे सवाल भी पूछ लिये.

ये तो आप जानते ही हैं कि मलाइका अपने बेटे अरहान के बहुत करीब हैं. उनके लिए अरहान बहुत मायने रखते हैं. उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं. मलाइका बता भी चुकी हैं कि वो तलाक के बाद अपने बेटे की वजह से ही संभल पाई थीं, इसलिए उनकी जिदंगी में उनका बेटा बहुत मायने रखता है. मलाइका ने बताया था कि अरहान के पैदा होने के 40 दिन बाद मैं काम पर चली गई थीं.

मलाइका ने बताया कि मेरी और अरहान की बहस तब होती है जब वो मुझे दूसरे बेटे को प्यार करते देख लेता है. मलाइका ने बताया कि मैं अपने पालतू कुत्ते को दूसरा बेटा मानती हूं और वो भी मेरे लिए अरहान की तरह हैं. अरहान हमेशा पूछता है कि मम्मी आप मुझे प्यार करती हो या उसे तो मैं बोलती हूं कि मैं दोनों को प्यार करती हूं और मेरे लिए दोनों नंबर वन पर हैं.मलाइका ने बताया कि जब कोई हमेशा मेरे साथ रहता है तो वो मेरे बहुत करीब आ जाता है फिर चाहे वो जानवर ही क्यों ना हो.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY