नेहा कक्कड़ को लेकर बुरी खबर, स्टेज पर डांस करने पहुंची थीं तभी अचानक से नीचे गिरी और…, फैंस को लगा झटका

1
22

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. फिल्म के गाने के लिए वो डायरेक्टर्स की पहली पसंद बन चुकी हैं. गाने के अलावा नेहा अपने डांस को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. उनके गजब के डांस से फैन्स थिरकने को शुरू हो जाते हैं. उन्हें नाचते देख फैन्स अपने पैर रोक नहीं पाते हैं और नाचने लगते हैं, लेकिन इस बार स्टेज पर नेहा का नाचना भारी पड़ गया. जी हां…नेहा नाचने के लिए स्टेज पर पहुंची थीं और फिर उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि लोगों की सांसे ही थम गईं. लोगों को यकीन हो गया था कि नेहा के काफी चोट आ गई होगी.

दरअसल नेहा इन दिनों चर्चित रियलिटी शो इंडियन आइडल-11 में जज बनी हुई हैं. शो द्वारा वो दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही हैं. एक कंटेस्टेंट की पर्फोर्मेंस के बाद वो शो को होस्ट कर रहे आदित्य नारायण की टांग खींचने लगती हैं और उन्हें डांस करने की चुनौती देने लगती हैं. जिसके बाद आदित्य भी नेहा को स्टेज पर साथ देने के लिए बुलाते हैं और दोनों दिलबर गाने पर डांस करना शुरू कर देते हैं.

नेहा तो सिजलिंग स्टाइल में डांस करने लगती हैं और उनकी स्टाइलिश अदाओं को देखकर आदित्य भी कॉपी करने लगते हैं. दोनों का मजिकिया डांस देखकर दर्शक हंसते-हंसते लोट पोट हो जाते हैं. इसके बाद आदित्य नेहा को अपने हाथ पर लेने वाला स्टेप करते हैं तभी वो नेहा को संभाल नहीं पाते हैं और नेहा जमीन में झटके से गिर जाती हैं. ये किस्सा देखकर लोगों के मुंह खुले के खुले रहे गये हैं, लोगों को लगता है कि नेहा के कहीं ज्यादा चोट तो नहीं आ गई.

खैर, नेहा के चोट तो नहीं आती है और वो उठकर आदित्य की तरफ देखकर हंसती हैं. वहीं आदित्य भी नेहा से माफी मांगते हैं और कहते हैं कि उनसे धोखे से हाथ छूट गया. फिलहाल तो ये अचानक से ही हुआ ये छोटा सी घटना थी लेकिन आदित्य और नेहा के डांस ने लोगों को दिल खुश कर दिया.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY