मध्य-प्रदेश के इस आम से युवक ने सलमान की भाभी को ‘I LOVE YOU’ कहवाने पर कर दिया था मजबूर फिर शादी कर…

1
57
मध्य-प्रदेश के रहने वाले आशुतोष एक आम छात्र की तरह अपनी पढ़ाई कर रहे थे तभी उन्हें किसी कंपनी ने नौकरी का ऑफर मिला, लेकिन उससे पहले ही आशुतोष के एक गुरू जी उन्हें एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने की राय दे चुके थे. गुरू जी बात मानते हुए आशुतोष ने गांव छोड़कर बड़े शहर मुंबई का ख्वाब देखा और वो फिल्म इंडस्ट्री की राह पर निकल दिये.
हिंदी फिल्मों से पहले आशुतोष ने तमिल, कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में अपना लक आजमाया. यहां आशुतोष को अच्छी लोकप्रियता मिलने के बाद उन्होंने स्वाभिमान से शुरूआत की. हालांकि उनकी ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन बाद में वो संघर्ष और दुश्मन फिल्म से खूब सुर्खियां बटोरी. इन फिल्मों के लिए आशुतोष को फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया.
वहीं करियर की शुरूआत के बीच ही आशुतोष को पहली नजर में ही एक्ट्रेस रेणुका शहाणे से प्यार हो गया. आशुतोष रेणुका को प्यार करने लगे थे लेकिन वो रेणुका से खुद आई लव यू कहलवाना चाहते थे. दोनों की बातचीत होने लगी और एक दिन आशुतोष रेणुका को कविता सुना रहे थे तभी रेणुका ने आशुतोष को प्रपोज किया. जिसके बाद दोनों ने करीब 2-ढाई साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी कर ली. इस जोड़ी को 18 साल एक साथ रहते हो गये हैं और आज भी ये जोड़ी अपने दोनों बच्चों के साथ खुशहाल जीवन गुजार रही है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY