रेस्टोरेंट में बाथरूम गई लड़की की जब ऊपर की तरफ नजर गई तो होश उड़ गये, सच्चाई सामने आने के बाद रेस्टोरेंट टीम ने लड़की के साथ…

1
136

अभी तक होटल के कमरों और चेजिंग रूम में कैमरे लगे होने की खबरे सामने आ चुकी हैं. खबरें ही नहीं कई लड़कियों और लड़कों ने अपनी आँखों से बाथरूम और चेजिंग रूम में कैमरे लगे देखे भी हैं. जिसके बाद लड़कियां कपड़े खरीदते वक्त चेजिंग रूम में जाने से पहले 50 बार सोचती हैं, लेकिन आज तो ऐसा मामला सामने आया है जिसके बाद हर कोई हैरान है. इस बार एक लड़की ने बाथरूम में कैमरा लगा देखा जिसके बाद उसने बात जाननी चाही तो रेस्टोरेंट के लोग उसके साथ कुछ इस तरह पेश आये.

ये घटना पुणे के हिंजवडी में मौजूद कैफे बिहाइव की है, जहां लड़की खाना खा गई थी और उसके बाद वो बाथरूम चली गई. लड़की की नजर बाथरूम की छत पर गई तो उसके होश उड़ गये. बाथरूम की छत की तरफ एक हिडन कैमरा लगा हुआ था. उसने कैमरे की तस्वीरें तो ले ली थी और सच जानने के लिए रेस्टोरेंट के मैनेजमेंट से बात की. मैनेजमेंट टीम ने उसे बाहर इंतजार करने का बाहना दिया और उतनी देर में बाथरूम से कैमरा हटा दिया.

लड़की जब दोबारा अंदर आई तो वहां कैमरा नहीं था. इतना ही नहीं मैनेजमेंट टीम ने लड़की को बहुत झूठा साबित करने की कोशिश की लेकिन लड़की अपनी ही बात पर टिकी रही. जब बात नहीं बनी तो मैनेजमेंट टीम ने उसे पैसों का लालच देने की कोशिश की. खैर, लड़की वहां से बाहर तो आ गई और उसके बाद उसने कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर सच्चाई से अवगत करवाया.

लड़की ने बताया कि मेरे बताते ही 10 मिनट में वहां से कैमरा हटा दिया गया और रिश्वत देने की कोशिश की गई. लड़की का पोस्ट वायरल होने के बाद लोगों ने रेस्टोरेंट का कड़ा विरोध किया. इतना ही नहीं एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने भी तस्वीर वायरल कर विरोध किया. वहीं पूणे पुलिस ने लड़की की पोस्ट पर जबाव देकर मदद करने की बात कही.

आपको बता दें, हर रोज लड़कियां ऐसे पब्लिक प्लेस पर जाती हैं, कभी-कभी किसी मजबूरी के चलते उन्हें मॉल या रेस्टोरेंट में टॉयलेट जाना पड़ जाता है या फिर कभी चेजिंग रूम का भी इस्तेमाल करना पड़ जाता है. अगर आप भी इन्हीं में से एक हैं तो इस लड़की तरह सतर्क रहें और अपनी सुरक्षा करें.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY