उत्तराखंड- नमामि गंगे घाट के चेंजिग रूम से जोर-जोर से बच्ची के चीखने की आ रही थी आवाजें, दौड़ती हुई मां ने दरवाजा खोला तो…

1
40

देवो की नगरी कहे जाने वाले प्रदेश में भगवान के सामने बच्ची चीखती रही. सुनकर खून खौल जाता है जब दरिंदे तीर्थस्थल पर भी अपनी घटिया हरकतों से बाज नहीं आते हैं. इससे भी ज्यादा हैरानी तो तब होती है जब ये दरिंदे मासूमों को अपना निवाला बना लेते हैं. उत्तराखंड में चार साल की मासूम को निवाला बनाने वाले दरिंदे को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं आरोपी के खिलाफ लोगों का आक्रोश आसमान छू रहा है. कई लोग तो आरोपी को जिंदा मारने को तैयार हो गये थे लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

 

चंडीगढ़ आदापुर के नीचे झुग्गी झोपड़ी में रहने वाली एक चार साल की मासूम हरिद्वार में नमामि गंगे घाट पर शाम के वक्त खेल रही थी. हर रोज घाट पर घूमने वाला एक नशेड़ी की नजर उस पर पड़ी. आरोपी बच्ची को किसी बहाने से मासूम को नमामि गंगे घाट पर बने चेंजिग रूम में ले गया और वहां बच्ची के साथ दुष्कर्म किया.

 

अचानक चेंजिग रूम से बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर बाहर निकल रहे लोग घबरा गये और दौड़कर जाकर देखा तो आरोपी को जान से मारने को ले लिया था लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को अपने कब्जे में लिया और फिर कोर्ट के आदेश से जेल भेज दिया. आपको बता दें, उत्तराखंड में ये पहला मामला नहीं है बल्कि हफ्तेभर में ये तीसरा मामला आया है, जिसके बाद लोग अपने बच्चों को बाहर खिलवाने से भी घबराने लगे हैं.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY