उत्तराखंड- इस शर्त को पूरी करने के लिए आधी रात को मोटरसाइकिल से निकले थे 6 लड़के, दोबारा वापस नहीं लौटे

1
40
उत्तराखंड में आये दिन सड़क हादसों की दर्दनाक खबरें सामने आती रहती हैं. जिसकी वजह से जानकर भी कोई व्यक्ति रात में पहाड़ों के तेड़े-मेड़े रास्तों ने नहीं गुजरता है. अगर कोई व्यक्ति ऐसी गलती करता है तो समझ जाएं कि वो खुद अपनी मौत को बुलावा दे रहा है, क्योंकि कई बार लाइट की सुविधा ना होने पर सही रास्ता दिखाई नहीं देता है और लिहाजा वाहनों समेत लोगों को गहरी खाई निगल जाती हैं. ये सब जानते हुए भी 6 लड़के आधी रात को एक शर्त पूरी करने निकल पड़े थे. उनके इस फितूर ने उनके परिवार तक को खत्म कर दिया.
खबरों के मुताबिक 6 युवक बैलपड़ाव से रेस लगाते हुए आधी रात को रामनगर आ रहे थे. तीन बाइको पर सवार 6 युवक एक-दूसरे से शर्त पूरी करने के लिए तेज स्पीड में बाइक चलाते आ रहे थे. रामनगर से पहले ही एक मंदिर के पास मोड़ पर इनकी एक बाइक असंतुलित होकर पेड़ से तो दूसरी पैराफीट से टकरा गई. जिसमें तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन को हल्द्वानी रेफर कर दिया गया. उन तीनों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है.
सभी के सभी युवक आधी रात करीब साढ़े 12 बजे निकले थे. कई घरों में माता-पिता सो रहे थे. हादसे की खबर सुनकर परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई. कोई घर में अकेला लड़का था तो कोई इकलौती संतान थी. परिवार को गहरा सदमा लगा है. परिवार के लिए इस सदमे से निकलने में काफी वक्त लग जायेगा.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY