अभी-अभी: लता मंगेशकर के निधन पर सोशल मीडिया पर उमड़ी शोक की लहर, लोगों ने दी श्रद्धांजलि

1
53

स्वर कोकिला लता मंगेशकर को हाल ही में मुंबई के ब्रिज कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. डॉक्टरों ने बताया था कि उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही है. तबियत ज्यादा बिगड़ने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर भी रखा गया था. लता की बिगड़ते स्वस्थ्य की खबर सुनकर सोशल मीडिया पर दिग्गजों से लेकर हजारों लोगों ने उनके अच्छे स्वस्थ्य की दुआएं भी की थीं वहीं अब उनको लेकर बुरी खबर सुनने को मिली है.

दरअसल लता मंगेशकर के निधन की अफवाह भी फैलाई गई है. सोशल मीडिया पर किये गये पोस्ट में कई लोगों ने लता मंगेशकर के निधन की अफवाह पर उन्हें श्रद्धांजलि दी. वहीं लता के घरवालों को कहना है कि लता दीदी अब बिल्कुल ठीक हैं और कुछ ही दिन में अस्पताल से वापस घर लौटेंगी. वहीं डॉक्टरों ने भी लता जी की तबियत में सुधार बताया है.

गौतम गंभीर से लेकर अदनान सामी, हेमा मालिनी जैसे कई दिग्गजों ने लता जी के अच्छे स्वस्थ्य की दुआएं मांगी. कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, ‘लता मंगेशकर जी के परिवार के सदस्यों से बात की. अब वह बेहतर हैं, लेकिन अब भी हॉस्पिटल में हैं. हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं. इनके अलावा गायक अदनान सामी और आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने भी लता जी के जल्दी स्वस्थ्य होनी की दुआएं मांगी हैं.

इनके अलावा गायक बाबुल सुप्रीयो, अभिनेत्री पूनम ढिंल्लो,अभिनेत्री हेमा मालिनी, शबाना आजमी और कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिघंवी ने भी लता के लिए दुआएं मांगी. लता की बहन ऊषा मंगेश्कर भी बता चुकी हैं कि लता दीदी की तबियत खराब होने के बाद हमने 3,4 दिन और अस्पताल में रुकने का फैसला किया है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY