VIDEO: इंदौर में उमेश यादव की तूफानी बल्लेबाज़ी.. बांग्लादेशी बॉलर्स पर उड़ाये लंबे छक्के

1
238

भारत और बांग्लादेश के बीच इंदौर में पहला टेस्ट मैच है. इस टेस्ट मैच में टीम इंडिया ड्राइविंग पोजिशन में है. इस मैच में पहले भारतीय गेंदबाजों ने कमाल दिखाया तो फिर बल्लेबाज़ों ने. मयंक अग्रवाल ने शानदार दोहरा शतक जड़ा  लेकिन महफिल एक बार फिर उमेश यादव ने ही लूट ली और उमेश ने छक्कों की बरसात कर दी है. जी हां इंदौर में उमेश यादव ने एक बार फिर ताबड़तोड़ बैटिंग का नज़ारा दिखाया और बांग्लादेशी गेंदबाज़ों को धोकर रख दिया ।

 

 

असल में रिद्धिमान साहा के आउट होने के बाद 111वें ओवर में उमेश यादव बैटिंग के लिए आए. अब दूसरे दिन का खेल खत्म होने में सिर्फ 3 ही ओवर का खेल बचा था और टीम इंडिया का स्कोर साढ़े चार सौ के पास था मगर उमेश तो ड्रेसिंग रूम से ही मन बनाकर आए थे कि स्कोर को आज ही 500 तक पहुंचाना है और उमेश ने इसे करके भी दिखाया. उमेश यादव ने आते ही चार्ज करना शुरू कर दिया. 112वें ओवर में उमेश ने अपनी दूसरी ही बॉल पर लंबा छक्का मार दिया.  अबु जायद की बॉल पर उमेश ने लेग साइड में तूफानी छक्का मारा. इसके बाद उमेश ने इसी ओवर की आखिरी बॉल पर चौका मार दिया. अब बारी अगले बॉलर इबादत हुसैन की थी. ओवर की पहली ही बॉल पर जडेजा ने 1 रन लेकर स्ट्राइक उमेश यादव को दे दी और अगली ही बॉल पर उमेश ने लॉन्ग ऑन पर पावरफुल छक्का मार दिया. उमेश अपने ताकतवर हाथों से बड़े बड़े छक्के मार रहे थे. इबादत की अगली ही बॉल पर उमेश ने एक और छक्का मार दिया,, इस बार फाइन लेग बाउंड्री के बाहर उमेश ने छक्का मारा तो पूरा स्टेडियम उमेश के नारे लगा रहा था.

इसके बाद उमेश को 1 ही बॉल खेलने को मिली,, लेकिन उमेश ने पूरा एंटरटेनमेंट किया और सिर्फ 10 बॉल में तूफानी 25 रन बनाए. इससे पहले साउथ अफ्रीका के खिलाफ़ भी उमेश ने तूफानी बल्लेबाज़ी की थी,, और अब यहां बांग्लादेश के खिलाफ़,, जो शानदार थी।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY