इस अभिनेता की दीवानी हुईं सारा अली खान, जब रंगे हाथों पकड़ी गईं तो मां अमृता ने…

0
21

इन दिनों बॉलीवुड में सिंबा अभिनेत्री सारा अली खान की चारों तरफ खूब चर्चा हो रही है. सारा ने दो फिल्म करके ही लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है. सारा ने अपनी अदाओं से लोगों को इस कदर दीवाना कर रखा है कि वो अब लोग उनकी तीसरी मूवी के जल्द आने का इंतेजार कर रहे हैं. फैंस के लिए अब सारा नामी चेहरा बन गई हैं वहीं अब फैंस को उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने की भी चाह बढ़ गई है. लोग सारा की पसंद-नापसंद के बारे में जानने भी चाहते हैं, और सारा की पसंद की बात आई तो उस खुशनसीब शख्स का भी नाम आ गया जिसके लिए सारा दीवानी हैं, और तो और जब सारा इस अभिनेता को मैसेज करते पकड़ी गईं तो मां अमृता ने ऐसा काम किया आप यकीन भी नहीं कर पायेंगे.

अब फिल्मी दुनिया प्यार, शादी और तलाक पर किसी जोर नहीं होता है. कब कौन से सेलिब्रिटीज का दिल किस पर आ जाये कुछ कहा नहीं जा सकता है. ऐसा ही इन दिनों सारा अली खान का हाल है. दरअसल सारा जिसके लिए दीवानी है वो और कोई नहीं बल्कि अभिनेता कार्तिक आर्यन हैं. सारा कार्तिक को पसंद करती हैं इस बात का जिक्र सारा ने खुद कॉफी विद करण में किया था.

उन्होंने कहा हम कई बार मिल चुके हैं लेकिन बात नहीं बनी. वहीं सारा कार्तिक को मैसेज भी करती हैं, एक दिन जब सारा कार्तिक को मैसेज कर रही थी तभी उनकी मां अमृता ने देख लिया था जिसके बाद मां ने कहा कि अब तुम कार्तिक को मैसेज नहीं करोगी, मां ने आगे कहा कि अब तुम उसके मैसेज का इंतेजार करोगी जब तक उसका मैसेज खुद से नहीं आता तब तुम मैसे नहीं करोगी. मां की ये सीख सुनकर तो सारा खुश हो गई और उऩ्होंने कार्तिक को मैसेज नहीं किया.

आपको बता इस साल सारा की दो फिल्म रिलीज होने वाली हैं जिसमें एक फिल्म में तो सारा के पिता सैफ अली के साथ उनके ऑपजिट कार्तिक भी नजर आने वाले हैं. जिससे साफ है कि सारा की खुशी अब दुगनी होने वाली है. ऐसे में सारा डेट पर जाने के लिए तैयार हैं.

LEAVE A REPLY