‘आप की अदालत’ के वरिष्ट पत्रकार रजत शर्मा ने दिया इस्तीफा, बोले- जहां ईमानदारी नहीं वहां रजत नहीं…

1
81

पीएम मोदी से लेकर कई राज्यों के सीएम और दिग्गजों सेलिब्रिटीज के अलावा क्रिकेटर्स से तीखे और मजेदार सवालों से मुंह बंद कर देने वाले वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई हैं. इंडिया टीवी पर प्रसारित होने वाला चर्चित शो आप की अदालत द्वारा रजत शर्मा ने कई लोगों का मुखौटा सामने लाया है, साथ ही अपना नाम खूब कमाया है. रजत शर्मा के सवालों को सुनकर हर कोई उनकी तारीफ करता है कि आखिर वो ऐसे सवाल लाते कहां से हैं. वहीं आज जब उनके इस्तीफा लेने की बात सामने आई है तो लोग इसका कारण पूछ रहे हैं.

दरअसल पिछले साल ही रजत शर्मा पूर्व क्रिकेटर मदन लाल को 517 वोटों से हराकर दिल्ली और जिला क्रिकेटर संघ के अध्यक्ष बने थे और शनिवार को तत्काल प्रभाव से अपना पद छोड़ दिया है. उन्होंने इस पद से इस्तीफा देते हुए कहा कि वह किसी भी कीमत पर ईमानदारी से किसी भी प्रकार का समझौता करने के लिए तैयार नहीं है. वहीं इस्तीफे के बाद दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ ने ट्वीट किया कि रजत शर्मा के इस्तीफे को एपेक्स काउंसिल को भेज दिया गया है.

रजत शर्मा का कहना है कि 20 महीने का कार्यकाल में उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा, जिनका लक्ष्य उन्हें निष्पक्ष और पारदर्शी तरीकों से अपनी जिम्मेदारी निभाने से रोकना था. रजत शर्मा का कहना है कि क्रिकेट प्रशासन हर समय खींचतान और दबावों से भरा होता है. ऐसे में मेरा यहां रुकना बहुत मुश्किल है.

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY