पति आयुष्मान को इस एक्ट्रेस के साथ अंतरंग सीन करते देख ताहिरा डायरेक्टर से बात करने तक पहुंच गई थीं और फिर…

1
39

बॉलीवुड के सुपरस्टार आयुष्मान खुराना आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. हाल ही में आयुष्मान खुराना फिल्म अंधाधुंध के लिए नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजे जा चुके हैं और इससे पहले वो फिल्म बधाई हो को लेकर भी काफी चर्चा में थे. आयुष्मान खुराना की कमाल की एक्टिंग के लोग कयाल हो चुके हैं. खास बात आयुष्मान एक अच्छे एक्टर, सिंगर और लेखक ही नहीं हैं बल्कि वो एक अच्छे पति भी हैं. जी हां…आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की जोड़ी बॉलीवुड की मजबूत जोड़ियों में से एक हैं. पत्नी ताहिरा का खुद कहना है कि शायद अगर मेरी जगह कोई और होता तो अब तक तलाक ले चुका होता लेकिन आयुष्मान खुराना में एक ऐसी क्वालिटी है कि वो अपनो से अलग हो ही नहीं सकते हैं और इसी वजह से मुझे आयुष्मान की पत्नी सुनने पर गर्व होता है.

आयुष्मान खुराना जिस फील्ड में आते हैं वहां रिश्तें निभाना आसान नहीं होता है. ये हम नहीं बल्कि सैफ-अमृता, अरबाज-मलाइका, ऋतिक रोशन और सुजैन जैसी कई जोड़ियां बताती हैं. यहां प्यार, दूसरी शादी और 2 साल के अंदर तलाक होना आम बता है. इसकी एक वजह फिल्मों में एक साथ काम करना होता है. जी हां…कई एक्टर ने तो अपनी पत्नियां इसलिए छोड़ी हैं क्योंकि फिल्मों में एक साथ काम करने वाली को-स्टार से उन्हें प्यार हो जाता है और फिर वो उससे शादी कर लेते हैं.

अब अपने पति को दूसरी महिला के साथ अंतरंग सीन करते देख शायद कोई भी महिला नहीं देख पायेगी. खुद को बहुत मजबूत और विश्वास के साथ पत्नियां अपने पति को दूसरी महिला के साथ ऐसे सीन करने देती हैं. उन्हीं में से एक ताहिरा कश्यप हैं. जिन्होंने बताया था कि शुरूआती दिनों में मैंने जब आयुष्मान को को-स्टार के साथ क्लोज सीन करते देखा तो गुस्सा आया था लेकिन अब आदत पड़ गई है क्योंकि मेरा विश्वास आयुष्मान पर इतना मजबूत बन गया है कि कोई ताकत नहीं तोड़ सकती है.

ताहिरा का कहना है कि मैं आयुष्मान को 18 सालों से जानती हूं. जब वो कोई ऐसा सीन करते हैं तो मुझसे पूछते हैं और फिर उन्हें खुद लगता है कि मुझे अच्छा नहीं लगा होगा तो मुझे समझाते हैं और फिर मेरी वैसी ही लाइफ शुरू हो जाती है.

ताहिरा ने कहा, “हां, पहले मैं असुरक्षित महसूस करती थी, लेकिन जब मैं ‘अंधाधुन’ के एडिट्स या संपादन को देख रही थी, तब मैंने टीम को बताया कि आयुष्मान और राधिका आप्टे के बीच अंतरंग दृश्य में कुछ कमी है. उस पल एक असुरक्षित पत्नी से लेकर अंतरंग दृश्यों के विश्लेषण करने तक के इस बदलाव को मैंने महसूस किया.”

आपको बता दें, आयुष्मान और ताहिरा एक ही स्कूल में पढ़ते थे, जहां से दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. ताहिरा आयुष्मान की पहली और आखिरी गर्लफ्रेंड रही हैं. दोनों का रिलेशनशिप करीब 11 साल तक चला और फिर 2011 में दोनों ने शादी कर ली. ताहिरा एक अच्छी लेखर और लेक्चरर हैं. आज दोनों दो बच्चे भी हैं. आयुष्मान अक्सर अपनी पत्नी और फैमली के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY