मॉडलिंग के वक्त रानू ने कर दी ये गलती, लहंगे और हैवी मेकअप के साथ रैंप पर उतरी तो हो गया हादसा

1
71

एक गाने से रातोंरात स्टार बन जाने वाली रानू मंडल हाल ही में अपने बदले तेबर को लेकर काफी चर्चा में थीं. जिन फैन्स ने उन्हें सराखों पर रखा अब वहीं रानू मंडल अपने फैन्स की नजरों से गिर चुकी हैं. जी हां…ऐसा हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों से पता लगाया जा रहा है. दरअसल रानू मंडल अब गाने के साथ नहीं बल्कि मॉडलिंग करते नजर आई हैं. रैंप रानू को हैवी लहंगे और मेकअप के साथ देखकर फैन्स ने उनकी तारीफ तो छोड़ों….मजाक ही बना कर दिया.

रानू मंडल को उम्मीद थी कि फैन्स उनका ये लुक देखकर हैरान ही रह जाएंगे लेकिन यहां तो फैन्स का कुछ और ही रिएक्शन देखने को मिला. फैन्स ने उनके साथ जो किया है उसे वो सबसे बड़ा हादसा मान रही हैं. अब सोशल मीडिया पर इतनी डरावनी तस्वीरें दिखेंगी तो वेशक किसी हादसे से कम नहीं लगेंगी. रानू की तस्वीरों में ट्रोलर्स द्वारा ओवरएडिटिंग की गई है जिसमें उनका ओवर मेकअप दूर से ही नजर आ रहा है.

रानू एक इवेंट में रैंप जलबा बिखेरने उतरी थीं. इस इवेंट में शामिल होने के लिए रानू ने डिजाइनर लहंगा और हैवी ज्वैलरी पहनी हुई थी. इसके साथ रानू ने मेकअप भी किया था, जिसमें रानू बिल्कुल पहचान में नहीं आ रही थीं. रानू की इन तस्वीरों पर लोगों ने तरह-तरह के मीम्म बना डाले. किसी ने रानू की तस्वीरों को हिमेश के साथ जोड़ा है तो किसी ने उनकी इस तस्वीर में बेहद घटिया एडिटिंग की है.

रानू के इवेंट की वीडियो भी वायरल हो रही है जिसमें रानू डिजाइनर के साथ रैंप पर आती हैं. वीडियो में पीछे फैशन फिल्म का जलबा गाना भी सुनाई दे रहा है. रानू की मॉडलिंग का अंदाज देखकर कई लोगों ने तो ये भी कहे दिया कि तुम्हे मेकअप की कोई जरूरत नहीं थी. इन कमेंट्स से अंदाजा लगाया जा रहा है कि फैन्स उनसे खुश नहीं है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY