दिल्ली मेट्रो में कपल को kiss करना पड़ा भारी, हरयाणवी ताई ने लड़की से बोल दी ऐसी बात कि लोग शर्मा गये

1
42

दिल्ली मेट्रो में अक्सर कपल्स को लेकर हैरान कर देने वाली खबरें सामने आती रहती हैं. दिल्ली मेट्रो में कभी कपल्स KISS करते नजर आते हैं तो कभी हदें ही पार कर जाते हैं. हर बार ऐसे कपल्स की वजह से आसपास के लोगों को शर्मिंदा होना पड़ता है और अपनी नजरें छिपानी पड़ जाती हैं. सोशल मीडिया पर आये दिन ऐसी खबरों के बाद भी कपल्स घटिया हरकतें करने से नहीं मानते हैं. अब ऐसे कपल्स को रोकने-टोकने से भी लोग हिचकते हैं कि उससे मुसीबत और ज्यादा ना बढ़ जाए लेकिन इस बार एक महिला ने अपनी हिम्मत दिखाकर इस कपल्स की सिट्टी-बिट्टी गुल कर दी. महिला ने एक कपल को जब मेट्रो में सबके बीच KISS करते देखा तो उन्होंने सभी के बीच उस कपल्स से ऐसी बातें बोल दीं कि आस पास के लोग भी शर्मा गये.

हुआ ये कि दिल्ली मेट्रो में सभी के बीच एक कपल KISS करने में लगा था. मेट्रो में मौजूद काफी लोग इस कपल को देख रहे थे लेकिन कोई हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था. अब पब्लिक प्लेस पर कब तक और कितने लोग उन्हें नजरअंदाज करते फिर क्या एक आंटी ने ना केवल उन्हें रोका बल्कि मारने को भी ले लिया. आंटी ने हरयाणवी भाषा में उस कपल से बोला कि तुम्हारा घर नहीं है जो यहां सबके बीच तुम KISS कर रहे हो. जिसके बाद लड़की ने उन्हें उल्टा जबाव देते हुए कहा कि आंटी हम 18 साल के हो चुके हैं. अब ये जबाव सुनकर तो आंटी और ज्यादा गुस्सा हो गईं और फिर जो लड़का-लड़की को सुनाया वो वाकई में कान खड़े करने वाला था.

आंटी आगे बोलती हैं कि 18 साल के हो चुके हैं तो क्या सबके सिर पर करो गये. आंटी ये तक बोलने लगी ज्यादा बोली तो पिटकर ही जायेगी यहां से…इसके बाद तो मामला इतना बढ़ गया कि लोगों को बीच-बचाव कराना पड़ा. वायरल वीडियो में आंटी बोलती दिख रही हैं कि लग तो ऐसी रही है कि इसी छोरे की लड़की है और लड़का भी घंटा जैसा लग रहा है. आंटी की ऐसी बोली सुनकर आसपास के लोग शर्मा जाते हैं और मुंह छिपाने लग जाते हैं.

फिलहाल आंटी के इस जबाव ने कई कपल्स को सतर्क भी किया है जो अक्सर ऐसे कारनामें करते रहते हैं. साथ ही कई लोगों ने आंटी की हिम्मत की दाद देते हुए कहा कि ऐसे बुजुर्ग लोग अगर मेट्रो और पब्लिक प्लेस पर हों तो पार्क वगैरा में कपल्स का झुंड ना लगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रही है, जिसमें लोग अपनी राय भी दे रहे हैं आपकी क्या राय है आंटी ने सही किया या फिर गलत? 

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY