पत्नी के साथ सो रहे पति की अचानक से आने लगी चीखने की आवाजें, दरवाजा खोला तो खून से लथपथ था पति

1
36

अचानक आधी रात को घर से शोर-शराबा की खबर सुनकर पड़ोसी उठ गये. पास वाले घर में देखा कि अंधेरे में चीखने की आवाजें आ रही हैं,लेकिन ये आवाज कोई महिला या बच्चे की नहीं बल्कि 35 साल के युवक की थी. पड़ोसी भी हैरान थे कि घर में पत्नी और बच्चे भी हैं फिर ये युवक क्यों चीख रहा है. पड़ोसी कुछ समझ नहीं पा रहे थे इसलिए उन्होंने घर के अंदर कदम रखने के बजाए पुलिस को खबर की. मौके पर पहुंची पुलिस ने घर में झांककर देखा होश उड़ गये.

पुलिस ने दरवाजा खुलाकर देखा कि अंदर युवक खून से लथपथ पड़ा था और उसके पास पत्नी और बेटी गुस्से में बैठी थीं. ये बड़ी हैरानी वाली खबर है कि किसी का पति खून से लथपथ पड़ा है और उसकी पत्नी परेशान होने की बजाए शांति से बैठी है, क्योंकि पति की इस हालत के पीछे उसकी पत्नी का ही हाथ है.

गुजरात के अहमदाबाद में पत्नी ने अपने पति को आधी रात में बुरी तरह से पीठा. जिसके बाद पति खून से लथपथ हो गया और फिर पुलिस ने युवक को अस्पताल में इलाज के लिए भेजा. पति ने बताया कि उसने लाइट का बिल नहीं भरा था जब लाइट का कनेक्शन काट दिया गया तो पत्नी गुस्से से आग बबूला हो गई और फिर उसने रात में ही पीटना शुरू कर दिया.

पत्नी ने चाकू से और कपड़े धोने वाली लकड़ी से पति के सिर पर हमला किया जिससे उसके सिर में करीब 8 टांके भी आये और हाथ में भी चोट आई है. पति ने बताया कि वो एक कंपनी में एलईडी बल्ब देकर अपने घर का पालन-पोषण करता है. कुछ महीने से कारोबार में मंडी छाई है जिसके कारण वो 4 महीने से बिजली का बिल नहीं भर पाया था. अचानक रात में लाइट काट दी गई तो पत्नी और बेटी ने उसे बुरी तरह से पीटा. मामला जानकर हर कोई हैरान है कि आखिर कोई पत्नी बिजली कटने की वजह से भी अपने पति को इतनी बुरी तरह पीट सकती है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY