प्लेन में महिला को होने लगी घबराहट, रिलेक्स होने के लिए अपनाया ऐसा तरीका कि पास बैठे यात्रियों की धड़कने तेज हो गईं

1
37

अक्सर चार पहिया वाहनों से सवारी करते वक्त लोगों को घबराहट होने लगती है, कभी-कभी वॉमिटिंग भी होने लगती है, लेकिन आज हम आपको चार पहिया वाहन नहीं बल्कि प्लेन का किस्सा बताने जा रहे हैं जो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना है. अब एक महिला ने प्लेन में ऐसी हरकत की ही है कि हर कोई हैरान रह जायेगा. प्लेन में महिला को घबराहट होने लगती है तो वो कुछ ऐसा तरीका अपनाती है कि सभी को घबराहट हो जाती है.

दरअसल प्लेन से सफर कर रही महिला को घुटन महसूस होने लगती है. जिसके बाद वो ताजी हवा ग्रहण करने के लिए बोर्डिंग से पहले आपातकालीन दरवाजा खोल देती है. महिला को दरवाजा खोलते देख पास बैठे लोग घबराहट जाते हैं और वो महिला को ऐसा करने से रोकते हैं लेकिन वो किसी की नहीं सुनती है और आखिरकार दरवाजा खोल देती है. पास बैठे लोगों फौरन ही केबिन क्रू मेबर को खबर देते हैं. जिसके बाद प्लेन की इमरजेंसी लैंडिग करवाई गई.

यह घटना चीन के वुहान से लेन्जहोउ शहर के लिए जा रही जियामेन एयरलाइन्स में घटित हुई. प्लेन की लैंडिग के बाद महिला को पुलिस थाने ले गई. वहीं महिला की इस हरकत की वजह से करीब 1 घंटे की देरी से प्लेन को दोबारा से यात्रा के लिए रवाना किया गया. प्लेन अधिकारियों के मुताबिक महिला की इस हरकत की वजह से हादसा भी हो सकता था.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY