सिद्धार्थ-देवोलिना की बढ़ती नजदीकियां देखकर शहनाज आग बबूला होती हैं तो ये कंटेस्टेंट गंदी बात भी बोल देती है

1
46

बिग बॉस-13 के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट कहे जाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला ना केवल अच्छा खेल खेल रहे हैं बल्कि उनका नाम किसी ना किसी महिला कंटेस्टेंट से भी जोड़ा जा रहा है. एक टास्क के दौरान सुनने को मिला था कि रश्मि सिद्धार्थ से प्यार करती हैं, हालांकि रश्मि ने इसे इंकार कर दिया था और ये मजाक में पूछा गया सवाल था. उसके पहले सिद्धार्थ और शेहनाज को एक साथ बिस्तर पर लेटा गया था, खैर वो शहनाज सिद्धार्थ को मनाने गई थीं. वहीं अब कुछ दिन से सिद्धार्थ को देवोलिना के साथ काफी फ्रैंक देखा जा रहा है. जिसे देखकर शहनाज आगबबूला हो गई तो वहीं माहिरा ने दोनों को गंदा इंसान बताया है.

पिछले टास्क के दौरान आपने देखा होगा लड़कियों को लड़कों की बैक्सिंग करनी थी. जो सवाल पर ना आयेगा उस पर बैक्सिंग करनी होती थी. ऐसे में देवोलिना ने सिद्धार्थ की गोद में बैठकर उनकी बैक्सिंग की और तो और देवोलिना ने ये तक कहे दिया था कि सिद्धार्थ उन्हें स्मार्ट लगते हैं. देवोलिना के इस सवाल पर लोगों ने हुडिंग भी की थी.

दूसरे टास्क के दौरान शेफाली को पार्टी करने मौका मिला था. इस पार्टी में वो पांच सदस्यों को शामिल कर सकती थीं. ऐसे में उन्होंने सिद्धार्थ, आरती, हिमांशी, आसिम और भाऊ को शामिल किया था. सभी ने खूब डांस किया और लजीज खाना भी खाया था. बाकी के घर वाले उन्हें देखकर मुंह बनाते रहे. ऐसे में सिद्धार्थ दरवाजे के पास आते हैं और माहिरा से कहते हैं कि देवोलिना को बुलाए. देवोलिना आती हैं तो सिद्धार्थ उन्हें खाना दिखाकर अपने मुंह में रख लेते हैं वहीं देवोलिना भी दूसरी तरफ से उनकी तरह रियेक्शन देती हैं जिसे देखकर माहिरा गुस्सा हो जाती हैं.

माहिरा कहती हैं कि दोनों बड़े गंदे हैं. सिद्धार्थ को पूल में हिमांशी के साथ पार्टी करते देख शहनाज गुस्सा हो जाती हैं. देखकर ऐसा लगता है कि उनकी आंखों में खून उतर आया है. दूर से सिद्धार्थ को देखकर शहनाज रोने जैसा चेहरा भी बना लेती हैं उन्हें लगता है कि अब कुछ नहीं होने वाला है तो पारस से कहती हैं कि चलों अब ऐग करी खाते हैं.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY