विराट को देखकर जोर से चिल्लाई लड़की-बोली अगर मिल लो तो…, फिर ऋषभ पंत ने लड़की का दिया साथ

1
108

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाला दूसरा टेस्ट मैच 22 नवंबर को होने वाला है लेकिन उससे पहले हुए पहले टेस्ट मैच के किस्से भूले नहीं जा रहे हैं. हम यहां भारत की जीत का किस्सा नहीं बता रहे हैं, क्योंकि वो तो आप सभी को पता होगा. हम कुछ ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जिसकी वजह से पहला टेस्ट सुर्खियों में बना हुआ है. जैसा कि आपने देखा होगा पहले टेस्ट मैच में विराट का एक फैन मैदान में कूद गया था. जिसके बाद विराट ने उसका शानदार स्वागत किया और समझाया था कि इस तरह से मैदान में कूदना ठीक नहीं है. वहीं अब एक लड़की की वीडियो टिक-टॉक पर वायरल हो रही है, जिसने विराट तक अपनी आवाज पहुंचाने के लिए जो किया वो वाकई में शानदार था.

https://www.tiktok.com/@parthnarang29/video/6760145973986528513

हुआ ये कि जब जीत के बाद सभी खिलाड़ी मैदान से निकल रहे थे तभी विराट मैदान के बाउंड्री तरफ आये जो स्टेडियम में बैठी लड़की के बिल्कुल पास थे. हालांकि इनके बीच जाल लगा था लेकिन फिर भी लड़की ने हार नहीं मानी और विराट कोहली का नाम पुकारने लगी. लड़की बोलती नजर आ रही है कि मुझसे मिल लो ना प्लीज… लड़की ने कई बार विराट कोहली का नाम पुकारा लेकिन शायद विराट ने लड़की आवाज नहीं सुन पाई थी जिसके बाद ऋषभ पंत ने विराट की फैन का साथ दिया और फिर जो तस्वीरें आईं वो वाकई में देखने वाली थीं.

 

जी हां…ऋषभ पंत लड़की को जोर-जोर से विराट का नाम चिल्लाते देखते हैं. उसके पंत विराट के पास जाते हैं और उस लड़की की तरफ हाथ दिखाकर उधर देखने को कहते हैं. विराट जैसे ही लड़की की तरफ देखते हैं लड़की खुश हो जाती है जोर-जोर से चिल्लाने लगती है. टिक-टॉक पर ये वीडियो खूब वायरल हो रही है. विराट के फैन्स उन्हें दूर से ही देखकर कितना खुश हो जाते हैं ये आप वीडियो में देख सकते हैं.

याद हो आपको इसी टेस्ट मैच में विराट का एक फैन मैदान में कूदकर विराट की तरफ भागता हुआ चला गया था. युवक को देखते ही सिक्योरिटी गार्ड दौड़ते हुए युवक को पकड़ने आये थे. सिक्योरिटी गार्ड मारने वाले भी थे लेकिन विराट ने सिक्योरिटी गार्ड को रोका. साथ ही विराट ने उस फैन को भी समझाया कि यहां इस तरह से आना ठीक नहीं है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY