VIDEO: रोहित-पोलार्ड की दुश्मनी पर बवाल.. यहां देखिये आखिर क्यों हुई दुश्मनी, क्या है सच

4
1256

रोहित शर्मा और किरोन पोलार्ड आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं और दोनों के बीच में जबरदस्त दोस्ती है.  दोनों ने मिलकर मुंबई को कई खिताब जिताये हैं . अब ऐसे में रोहित और पोलार्ड की दुश्मनी की बात सामने आ रही है.  जी हां, रोहित और पोलार्ड जानी दुश्मन बन गए हैं और यहां तक कि पोलार्ड ने रोहित को ट्विटर पर अनफॉलो भी कर दिया है  तो क्या हुआ ऐसा कि दोस्ती दुश्मनी में बदल गई और इस दुश्मनी का पूरा सच क्या है वो हम आपको बताते हैं।


तो पोलार्ड और रोहित की दोस्ती की मिसाल दी जाती रही है मगर इस बार मामला कुछ अलग है और दोनों की दोस्ती में दरार आ गई है और पोलार्ड ने रोहित को अनफॉलो कर दिया. जिसके बाद तो खासा विवाद हो गया कि आखिर ऐसा हुआ क्या, तो हुआ यूं है कि अब पोलार्ड को वेस्टइंडीज टीम का लिमिटेड ओवर कप्तान बनाया गया है और वेस्टइंडीज़ की टीम 6 दिसंबर से भारत के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज़ भी खेलेगी. ऐसे में दोस्ताना माहौल में तो सीरीज़ हो नहीं सकती, लिहाजा दोनों की दुश्मनी करा दी गई. जी हां दोनों की दुश्मनी कराई गई और इसके पीछे है ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स, पोलार्ड और रोहित का इसके लिए एक वीडियो भी बानाया गया है, जिसमें पहले रोहित पोलार्ड को लेने एयरपोर्ट जाते हैं  लेकिन बीच रास्ते में ही रोहित पोलार्ड को गाड़ी से उतार देते हैं.

इस वीडियो को रोहित शर्मा को ट्विटर पर शेयर भी किया है और हैप्पी अनफ्रेंडशिप डे लिखा है वहीं पोलार्ड ने भी इस पर जवाब दिया है और लिखा है कि अभी ये खत्म नहीं हुआ है,, तो पोलार्ड और रोहित की दुश्मी का सच हमने आपको बताया

4 COMMENTS

  1. I’m really loving the theme/design of your web site. Do you ever run into any internet browser compatibility problems?
    A handful of my blog audience have complained about my website not working correctly in Explorer but looks
    great in Opera. Do you have any suggestions to help fix this problem?

  2. Hi there! This post could not be written any better!
    Reading this post reminds me of my good old room mate!
    He always kept chatting about this. I will forward this page to him.
    Fairly certain he will have a good read. Thanks for sharing!

  3. My brother recommended I might like this blog. He was entirely right.
    This put up actually made my day. You cann’t imagine simply how a
    lot time I had spent for this information! Thank you!

LEAVE A REPLY