उत्तराखंड- अचानक 1-1 करके तीन लोगों ने की आत्महत्या, सच जाने के बाद खौफ का माहौल

1
54

शायद कुछ लोगों के लिए जिंदगी इतनी सस्ती हो गई है कि व्यक्ति गलत कदम उठाने से पहले अपने पीछे के आंसू भी नहीं देखता है. उत्तराखंड से कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है जिसके बाद खौफ का माहौल है. बताया जा रहा है कि उत्तराखंड के तीन युवक ने एक ही दिन में आत्महत्या कर ली. तीनों युवक अलग-अलग जगह के हैं लेकिन एक दिन में एक-एक करके तीन आत्महत्या की खबर सुनने के बाद लोग सहमे हुए हैं और सोच में पड़ गये हैं.

आत्महत्या करने वाला पहला युवक पटेलनगर का बताया जा रहा है जिसने देहरादन के आईएसबीटी बस अड्डे में महाप्रबंधन ऑफिस के अंदर फांसी लगाई. मृतक युवक के पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला जिसके बाद पुलिस भी हैरान है.
आत्महत्या करने वाला दूसरा युवक हरिद्वार के कनखल क्षेत्र का रहने वाला है. इस युवक ने अपने घर में फांसी लगाई. मृतक युवक की पत्नी और 2 साल के बेटे का बुरा हाल है. बताया जा रहा है कि युवक नशे का आदी था.
आत्महत्या करने वाला तीसरा युवक हरिद्वार में रानीपुर कोतवाली क्षेत्र की विष्णु लोक कॉलोनी का रहने वाला है. इस युवक ने पानी की टंकी से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. एक दिन में तीन आत्महत्या करने के बाद हर कोई सोच में पड़ा है. पता चला है कि ये युवक मानसिक रूप से भी परेशान था.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY