जब पति के साथ मैच देखने पहुंची नुसरत जहां तो दर्शकों का कुछ ऐसा था रिएक्शन, लोगों ने की तारीफ

2
149

कोलकाता के ईडन गार्डन (Eden Gardes) में इंडिया और बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा टेस्ट मैच पिंक बॉल को लेकर पूरे देश में सुर्खियों बटोर रहा है. पहले दिन भारत ने बांग्लादेश की बैंड बजाकर रख दी तो वहीं दूसरे दिन उस वक्त गुलाबी मैदान में रौनक आ गई जब टीएमसी सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) पति निखिल के साथ मैच देखने पहुंचीं. स्टेडिमय में बैठे दर्शक खिलाड़ियों से नजरें हटाकर नुसरत की फोटो खींचने लग गये. उसके बाद नुसरत ने जैसा रिएक्शन दिया वो वाकई में तारीफ के लायक है.

गुलाबी गेंद की वजह से नुसरत गुलाबी टॉप और ग्रे कलर के स्कर्ट में नजर आई हैं. नुसरत इस ड्रेस में काफी कूल लग रही थीं. नुसरत को देखते ही दर्शक उनके पास सेल्फी लेने आने लगे तो वहीं कई दर्शक तो नीचे से खड़े होकर ही उनकी फोटो खींचने लगे. दर्शकों से मिल रहे इतने सम्मान के बाद नुसरत ने उन्हें हाथ जोड़कर सम्मान दिया.

जिससे लोग काफी खुश हुए. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में नुसरत और निखिल सौरभ गांगुली, राहुल द्रविड़,रवि शास्त्री, कपिल देव और मैरी कॉम के साथ नजर आ रहे हैं. गुलाबी गेंद से खेले जा रहे इस टेस्ट मैच के पहले दिन पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना भी मौजूद थीं.

आपको बता दें, नुसरत पर लोगों की इसलिए और भी ज्यादा नजर पड़ी क्योंकि वो कुछ दिन पहले ही अस्पताल में भर्ती हुई थीं. नुसरत के परिवार वालों ने बताया था कि उन्हें अस्थमा का अटैक पड़ा था जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. खबरें तो ऐसी भी थीं कि नुसरत ने नींद की गोलियां ज्यादा मात्रा में खा ली थीं इसलिए उनकी हालत खराब हो गई. फिलहाल अब नुसरत एकदम ठीक हैं.

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY