उत्तराखंड की इस बेटी ने राज्य का नाम किया रोशन, महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए किया गया सम्मानित

7
87

उत्तराखंड का नाम आज फिर डॉ नेहा शर्मा ने रोशन कर दिया है. फिक्की फ्लो उत्तराखंड की जनरल सेक्रेटरी और त्रिकोण सोसायटी की अध्यक्ष डॉ. नेहा शर्मा को स्किल डेवलेपमेंट के क्षेत्र में बेहतर काम करने और करीब 300 से भी ज्यादा महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए दिल्ली सरकार द्वारा सम्मानित किया गया है. दिल्ली सरकार, शिखर ऑर्गेनाइजेशन फॉर सोशल डेवलमेंट, फिक्की फ्लो उत्तराखंड और त्रिकोण सोसाइटी की ओर से आयोजित 7वें नेशनल सीएसआर समिट-2019 में नेहा को कार्यक्रम के मुख्य अतिथियों ने नेहा की तारीफ की.

इस कार्यक्रम में कई स्कूलों के स्टूडेंट्स आये हुए थे. अतिथियों ने सभी स्टूडेंट्स को शिक्षा का महत्व बताया. साथ ही डीजपी हैदराबाद, टी कृष्णा प्रसाद, ज्वाइंट कमिश्नर दिल्ली पुलिस देवेश कुमार, वीपी शिखर आदित्य घिलडियाल, सीएमडी गेल दिल्ली आशुतोष कर्नाटक जैसे अतिथियों ने नेहा शर्मा के कामों की तारीफ करते हुए उन्हें सम्मानित किया.

फिक्की फ्लो उत्तराखंड की चेयरपर्सन नाजिया इज्जुद्दीनन सिद्धिकी का कहना है कि वाकई में उत्तराखंड के लिए बहुत गर्व की बात है कि उनकी सदस्य और ज्वाइंट सेक्रेटरी को नेशनल लेवल के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. उन्होंने कहा कि महिलाओं को ऐसे ही आगे बढ़ना चाहिए, कभी अपने आपसे हार नहीं माननी चाहिए.

7 COMMENTS

  1. Hey! This post couldn’t be written any better! Reading this post reminds me of my good old room mate!
    He always kept talking about this. I will forward this post to him.
    Pretty sure he will have a good read. Thank you for sharing!

LEAVE A REPLY