मुजफ्फरपुर बालिका गृह- CBI चार्जशीट में एक और दर्दनाक खुलासा, लड़कियों के साथ ऐसे भी किया जाता था शौषण

0
14

मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन उत्पीड़न मामले में CBI ने मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर सहित 21 आरोपियों के खिलाफ विशेष पॉक्सो कोर्ट में दाखिल चार्जशीट में एक और बड़ा खुलासा किया है. चार्जशीट में पता चला है कि लड़कियों के साथ ऐसे ही नहीं रेप किया जाता था, बल्कि पूरा मजा लेकर उन्हें तड़पा-तड़पाकर रेप किया जाता था. वाकयदा इस यतिना गृह में लड़कियों की आवाजों की महफिल जमाई जाती थी. उसके बाद इस महफिल में जो कारनामें होते थे वो सुनकर आप भी दंग रह जायेंगे.

चार्जशीट में पता चला है कि पहले लड़कियों को गंदे भोजपुरी गानों पर छोटे-छोटे कपड़े पहनवाकर डांस करवाया जाता था. उसके बाद उन्हें नशे की सुई और दवा देकर सुला दिया जाता था. लड़कियों को सोता देख दरिंदगों की नियत खराब होने लगती थी और फिर भोली-भाली लड़कियों को हवस का शिकार बना लेता था.

इतना ही नहीं जब कोई लड़की छोटे-छोटे कपड़े पहनने से विरोध करती थी तो उन्हें कुर्सी में बांधकर रेप किया जाता था. आपको जानकर हैरानी होगी कि लड़कियों के साथ ऐसा कांड करने में सिर्फ ब्रजेश ही नहीं बल्कि शेल्टर होम के कर्मचारी और सीडब्ल्यूसी के सदस्य भी शामिल होकर रात में महफिल जमाते थे.

LEAVE A REPLY