लव मैरिज कर लड़के ने दोस्तों का चुकाया अहसान, 8 महीने बाद जब बेडरूम में पति के दोस्त घुसे तो सच्चाई आई सामने

1
64

दिल्ली के जनकपुरी की नैन्सी और साहिल की खूनी लव स्टोरी का अभी मामला शांत भी नहीं हुआ कि यूपी की एक और लव स्टोरी ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. जहां एक तरफ लोग लव मैरीज पर विश्वास कर जिदंगीभर खुश रहने का दावा करते हैं तो वहीं यहां लव मैरीज लड़की पर इतनी भारी पड़ी कि वो मौत मांगने लगी है. लड़की को विश्वास नहीं होता है कि उसने किस शख्स से प्यार किया और उसके लिए वो अपने परिवार के खिलाफ भी गई. मात्र 8 महीने में लड़की के साथ उसके प्रेमी ने जो किया वो शायद कभी भूल नहीं पाएगी.

यूपी के एटा में एक साथ पढ़ाई के दौरान एक लड़की को अपने दोस्त से प्यार हो गया था. दोनों की शादी के लिए परिवार राजी नहीं था लेकिन फिर दोनों ने परिवार के खिलाफ जाकर शादी कर ली. 15 नवंबर को कोर्ट में इनकी शादी रजिस्ट्रेट होने को थी और उससे एक दिन पहले ही लड़की अपने पति के साथ एक रिश्तेदार के घर गई थी. वहां उसके तीन दोस्त पहले से ही मौजूद थे.

पत्नी ने बताया पति ने रात को उसको जबरदस्ती शराब पिलाई उसके बाद खुद भी जबरदस्ती की और अपने तीनों दोस्तों से दुष्कर्म करवाया. पत्नी ने जब उसे ऐसा करने से रोका तो पति ने कहा कि उस पर उसके दोस्तों का बहुत अहसान है इसलिए ऐसा करना होगा. पति ने ये भी कहा कि अगर ये बात पुलिस को बताने की कोशिश की तो जहर खा लूंगा.

लड़की जैसे-तैसे उन लोगों के चंगुल से निकलकर अपने मायके पहुंची और वहां उसने परिजनों को पूरी घटना बताई. परिजनों ने पुलिस से शिकायत की लेकिन वहां उसकी शिकायत नहीं सुनी गई. अगले दिन लड़की एसपी के पास पेश हुई तब पुलिस ने चारो आरोपियों को गिरफ्तार किया.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY