बस में भीड़ का फायदा उठाकर कपल बनाने लगा शारीरिक संबंध, शीशे में पड़ी ड्राइवर की नजर तो…

1
54

ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ में एक बस में बैठे कई सारे लोगों की नजरें उस वक्त शर्म से झुक गईं जब उनकी नजर एक कपल पर पड़ी. सुनकर शायद आपको विश्वास नहीं हो रहा होगा लेकिन जब लोगों ने खुद अपनी आंखों से यात्रियों से खचाखच भरी बस में एक कपल को शारीरिक संबंध बनाते देखा तो उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई. कोर्ट में मामला आने के बाद महिला के खिलाफ वारंट जारी किया जबकि पुरुष को छोड़ दिया गया. वजह जानेंगे तो होश खो बैठेंगे…

ड्राइवर ने बताया कि सुबह 10 बजे बस पूरी यात्रियों से भर चुकी थी और भीड़ का फायदा उठाते हुए इस कपल ने शारीरिक संबंध बनाने की प्लानिंग की और शुरू कर दिया. ड्राइवर का कहना है कि कई बार उसने बस के शीशे से कपल को अपत्तिजनक हालत में देखा तो मना किया लेकिन कपल ड्राइवर पर ही उल्टा भड़क उठा. काफी देर तक बस में ऐसा करने के बाद ड्राइवर ने आलर्म बटन दबा दिया और फिर ड्राइवर ने दोनों को बस के नीचे उतार दिया.

भीड़ ज्यादा होने की वजह से उस कपल को किसी और बस ड्राइवर ने भी नहीं बैठाया. ड्राइवर समेत यात्रियो को कपल का ऐसी घटिया हरकत पसंद नहीं आई,क्योंकि कई लोग अपने बच्चों के साथ बस में मौजूद थे. जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उन्हें कोर्ट में पेश होने के लिए कहा था लेकिन दोनों जब पेश नहीं हुए तो पुलिस ने वारंट जारी कर दिया. वहीं पुरुष को बाद में छोड़ दिया गया. पता चला है कि पुरुष का मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं था.

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY