इस बड़ी परेशानी की शिकार हैं रानू मंडल, बेटी बोली- कई बार इनकी वजह से समस्या आ जाती है

0
45

सोशल मीडिया के जरिए मशहूर होने वाली रानू मंडल को कुछ दिन तो जनता का साथ मिला लेकिन बाद में लोग उनके व्यवहार को बुरा बताने लगे. लोगों का कहना है कि रानू मंडल को लोकप्रियता के कारण घमंड आ गया है और अब वो किसी से ठीक से बात तक करना सही नहीं समझती हैं. रानू मंडल के इस खराब व्यवहार के कई वीडियो सामने आ चुके हैं किसी में वो अपनी फैन से ना छूने के लिए कहती हैं तो कई बार वो फैन को नजरअंदाज करते भी दिखाई दी. उनके इस व्यवहार को लेकर अब बेटी ने भी बड़ा खुलासा किया है.

रानू की बेटी एलिजाबेथ का कहना है कि मेरी मां कभी नहीं चाहेगी कि दर्शकों को दुख पहुंचे. एलिजाबेथ ने कहा कि मां के ट्रोल होने पर मुझे बहुत बुरा लग रहा है क्योंकि शायद आप लोग उनके बारे में जानते नहीं है. जिस तरह से लोग कहते हैं कि उन्हें घमंड हैं तो मां को हमेशा से एटीट्यूड की दिक्कत रही है जिससे कई समस्याएं आ जाती हैं. मैं समझती हूं उनकी आदत इसलिए मैं ऐसा कहे रही हूं. मैं ये भी समझ रही हूं कि लोगों के लिए ये समझना मुश्किल होगा, क्योंकि लोग इस तरह के व्यवहार को गलत समझते हैं.

आपको बता दें, रानू मंडल किसी भी इवेंट या फिर कहीं भी नजर आती हैं तो लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर देते हैं. ये वहीं रानू मंडल हैं जिनके गाने लोगों को इतने पसंद थे कि हर कोई उन्हें आगे बढ़ने की दुआएं कर रहा था लेकिन अब उन्हीं रानू मंडल का लोग मजाक उड़ाने लगे हैं. हाल ही में रानू मंडल के मेकअप को लेकर लोगों ने खूब फनी वीडियो और फोटो बनाकर उन्हें दुख पहुंचाया था.

LEAVE A REPLY