महिला डॉक्टर का रेप, हत्या और शव जलाने से पहले दरिंदो ने जो किया था वो सुनकर खून खौल जायेगा

0
54

वेटनरी डॉक्टर प्रियंका रेड्डी के साथ हुई दर्दनाक घटना ने एक बार फिर से देश को झंझोरकर रख दिया. ना जाने कब तक देश की बेटियां इन दर्द को सहेंगी और अपनी जान गंवाती रहेेंगी. प्रियंका रेड्डी के साथ हैवानियत की हदें तो तब पार कर दी गईं जब आरोपियों ने उनके साथ रेप, हत्या और शव जलाने से पहले जो किया था.

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक आरोपियों ने कबूल किया कि उन्होंने रेप, हत्या और शव जलाने से पहले प्रियंका रेड्डी को शराब पिलाई थी. जिसके बाद महिला डॉक्टर बेहोश हो गई और उसके ब्‍लीडिंग होने लगी थी. महिला डॉक्टर के साथ इतनी हैवानियत पर नहीं माने आरोपी तो उन्हें कंबल में लपेटकर ट्रक पर डाला. उसके बाद टोल प्लाजा के करीब 30 किलोमीटर की दूरी पर एक ब्रिज के नीचे शव को फेंका. फिर पेट्रोल, डीजल छिड़कर आग लगा दी.

सुबह एक किसान ने महिला का शव देखकर पुलिस को खबर दी. मौके पर पहुंची पुलिस के पास पहले से ही पीड़िता की मिसिंग की शिकायत दर्ज थी. जिसके बाद पुलिस ने मृतका के घरवालो को बुलाकर शव की पहचान करवाई. पुलिस के मुताबिक शव पूरी तरह से जल चुका था जिसे पहचान पाना मुश्किल था. घरवालो ने मृतका के स्कार्फ और गोल्ड पेंडेल से पहचान की.

दुख की बात तो ये है कि जहां पूरे देश की जनता आरोपियों के खिलाफ आक्रोश में है वहीं राज्य के सीएम ने एक बार भी घटना का जायजा नहीं लिया. लोग ऐसी सरकार से पूछ रही है कि आरोपियों को सजा क्यों नहीं दी जा रही है. लोगों के हाथों में तख्तियां थी जिस पर लिखा था- नो मीडिया, नो पुलिस, नो आउटसाइडर्स, नो सिमपैथी, ओनली एक्शन, जस्टिस. यानी यहां के लोग नहीं चाहते हैं कि बाहरी लोग इनकी कॉलोनी में आए. ये लोग परिवारवालों के लिए सिर्फ और सिर्फ न्याय की मांग कर रहे हैं. यहां मीडिया की एंट्री पर भी रोक लगा दी गई है.

LEAVE A REPLY