राखी को ट्रोल किये जाने पर पति ने दिया तड़कता-भड़कता जबाव, लोग बोले- ये है असली पति की पहचान

2
39

काफी समय से राखी सावंत अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. अब तक लोग जानना चाहते थे कि आखिर राखी लोकप्रियता के लिए शादी का ड्रामा कर रही हैं, या फिर उन्होंने सच में शादी की है. वैसे तो राखी पहले ही कई विवादों में गिनी जा चुकी हैं. इसके अलावा वो अपने पहनावे को लेकर भी अक्सर ट्रोल होती रहती हैं. राखी को आये दिन ट्रोक होने पर शायद राखी को फर्क ना पड़ता हो लेकिन उनके पति को जरूर बुरी लगता है. शायद इसलिए राखी के पति को अब इस मामले में बात करने के लिए सामने आने पड़ा.

दरअसल राखी इन दिनों अपने भाई राकेश सावंत की फिल्म में काम कर रही हैं. राखी ने बताया कि वो फिल्म को लेकर इतना बिजी थीं कि बिग बॉस में आ ही नहीं पाईं. राखी ने माना कि मुझे पता है कि आप सभी लोग बिग बॉस में मुझे और मेरे पति को देखना चाहते थे लेकिन काम में बिजी रहने की वजह से हम नहीं आ पाए. राखी की इस बात के बाद भी खूब ट्रोल किया गया था. लोगों ने कहा था कि उन्होंने लोगों को गुमराह किया है. वहीं अब राखी के पति ने इसका जबाव भी दे दिया है.

राखी ने अपने पति के बारे में बात करते हुए बताया कि मैं रितेश बहुत बार लोगों से बात करने के लिए बोल चुकी हूं, लेकिन रितेश ने अब साफ कहे दिया है कि वो अब मीडिया के सामने नहीं आयेंगे. रितेश ने कहा कि तुम्हे लोग इतना ट्रोल करते हैं और मीडिया इतनी अलोचनाएं करती है. जिसके बाद मुझे सामने आने का मन नहीं होता है. मैं नहीं चाहता कि लोग मुझे भी कहें कि वो राखी के पति यहां क्या कर रहे हैं या वहां क्या कर रहे हैं.

रितेश ने कहा राखी ने खुद ये बात को साफ किया कि उनके हसबैंड सोशल मीडिया ट्रोलिंग और बदनामी का हिस्‍सा नहीं बनना चाहते हैं. राखी ने कहा कि रितेश कहते हैं कि मेरी अलग ही पहचान बनी रहने दो.

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY