सलमान के सामने अनन्या पांडे ने खोला खुद का राज, बोली- ‘मैं पोर्न चाहती हूं’ फिर कार्तिक ने कराया शांत

2
60

बिग बॉस-13 इस बार रिकॉर्ड कायम किया है जिसकी वजह से बिग बॉस का समय और आगे बढ़ा दिया गया है. दरअसल पहली बार बिग बॉस के अंदर सदस्यों में ज्यादा एकता देखी जा रही है. जैसा कि आप जानते ही हैं कि हर बिग बॉस में लड़ाई-झगड़े, अनबन के किस्से दिखाए जाते हैं लेकिन इस बार लड़ाई ना मात्र है बल्कि घर के सदस्य एक-दूसरे का सपोर्ट कर रहे हैं और खूब मनोरंजन कर रहे हैं. टास्क में सभी सदस्य हिस्सा ले रहे हैं वहीं रविवार के एपिसोड में रौनक तो तब हो गई जब अनन्या पांडे, भूमि पेडनेकर और कार्तिक आर्यन पहुंचे.

जी हां…तीनों ने बिग बॉस में पहुंचकर धमाल ही मचा दिया था. बिग बॉस के घर में आने से पहले सलमान ने तीनों का अच्छी तरह स्वागत किया. सलमान ने तीनों के कानों में हेडफोन लगाकर गाने चला दिये फिर उन्हें सामने वाले के शब्दों को पहचानना था. ऐसे में अनन्या कुछ ऐसा बोल जाती हैं कि सुनकर लोग घबरा ही जाते हैं. सलमान ने अनन्या के कानों में हैडफोन लगाकर गाने बजाए और फिर सलमान बोल रहे थे कि बिग बॉस चाहता है. अनन्या सलमान के शब्द पहचान नहीं पाईं. इस के जवाब में अनन्या पांडे ने कहा- मैं पोर्न चाहती हूं. तभी कार्तिक आर्यन बोल पड़े- हां बहुत देखती है.

इससे भी मजेदार वाक्या तो तब हुआ जब भू‌मि पेडनेकर, कार्तिक आर्यन को समझाते-समझाते थक गईं, लेकिन वे नहीं समझ पा रहे थे कि भूमि क्या कह रही हैं, तब सलमान ने एक बार बताया और कार्तिक समझ गए. तब सलमान ने कहा कि कार्तिक, भूमि से ज्यादा सलमान के होठों पर ध्यान दे रहे हैं. इस पर भूमि ने कहा कि फिल्म में भी वो ऐसा ही करता है.

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY