बहन के साथ हुए इस हादसे को यादकर आलिया फूट-फूटकर रोने लगी, 12 साल की उम्र में शाहीन के साथ शख्स ने…

1
41

चमकती दुनिया में ऊंचाईयों तक पहुंचने के बाद कई लोग अपनी सफलता में इतने ज्यादा बिजी हो जाते हैं कि वो कई रिश्तों को पीछे भूल जाते हैं. फिल्मों में काम करने वाले सेलिब्रिटीज को कई दिन और महीनों तक अपने परिवार से अलग भी रहना पड़ता है, लेकिन ये दूरियां उनके रिश्तें दखल नहीं देती हैं. आलिया भट्ट उन्हीं में से एक हैं जो रिश्तों को बहुत अच्छी तरह से निभाना जानती हैं. आलिया भट्ट अपने घर में एक सदस्य से इतना ज्यादा करीब हैं कि वो कभी भी उसकी बात करती हैं तो रो देती हैं. आलिया जब एक इवेंट में पहुंची तो वहां भी खुद को रोने से रोक नहीं पाईं और जोर-जोर से रोने लग जाती हैं.

दरअसल आलिया अपनी बहन शाहिन भट्ट के साथ मुंबई के इवेंट में पहुंची थीं. शाहीन वही बहन हैं जिनकी आलिया की बहुत अच्छी बोडिंग हैं. यूं कहे कि आलिया अपने परिवार में सबसे ज्यादा शाहीन को प्यार करती हैं. इवेंट में आलिया और शाहीन को लेकर कुछ सवाल पूछे गये तो आलिया को उनके डिप्रेशन के दिनों को यादकर रोने लगीं. जब शाहीन उन्हें चुपाने की कोशिश करती हैं तो वो भी रोने लग जाती हैं.

आपको बता दें कि आलिया पहली बार अपनी बहन शाहीन के डिप्रेशन को लेकर नहीं रोई हैं बल्कि कई बार इस बात जिक्र कर चुकी हैं. वहीं शाहीन ने भी अपने डिप्रेशन को लेकर खुलासा किया था. शाहीन ने बताया था कि जब मैं 12 साल की थीं तब मैं, बड़ी बहन पूजा भट्ट और छोटी बहन आलिया भट्ट फोटोशूट करवाने गये थे. हम तीनों फोटोशूट करवा ही रहे थे तभी एक फोटोग्राफर मुझसे कहता है कि आप अलग हट जाएं मुझे पूजा और आलिया का साथ का फोटो चाहिए.

शाहीन ने बताया कि ये बात मेरे दिमाग में छेद कर गई और दर्द पैदा कर गई. मैं सोचने लग जाती थीं कि आखिर मैं हूं कौन? क्या मेरी कोई पहचान ही नहीं है. मैं इंसान हूं भी कि नहीं…शाहीन इस बात की वजह से 13 साल की उम्र से डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं. डिप्रेशन की शिकार शाहीन को संभलने में काफी वक्त लग गया. आलिया उनकी हालत से वाकीफ हो गई थीं और मौके पर उन्हें संभालने में आलिया ने मदद की. अभी तक आलिया उनका साथ देती हैं.

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY