आखिरकार रेप आरोपियों को मिली सजा, लेकिन जज के फैसले से नाखुश दिखे लोग

1
48

भारत में हैदराबाद का रेप कांड को लेकर लोगों का गुस्सा अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक और रेप का मामला सामने आया है. प्रियंका रेड्डी के साथ हैवानियत करने वाले आरोपियों को पकड़े जाने के बाद अभी उनकी सजा का कोई जिक्र नहीं किया गया है वहीं दूसरी तरफ दक्षिण कोरिया (South Korea) में रेप के आरोपी को पकड़कर फौरन ही सजा सुना दी गई है. सबसे ज्यादा गुस्सा तो लोगों को कानून और सरकार पर आ रही है कि आखिर प्रियंका के दोषियों को सजा क्यों नहीं दी जा रही है जबकि दक्षिण कोरिया (South Korea) में आरोपियों को सजा सुना दी गई.

पूरे देशभर में हैदराबाद रेप को लेकर गुस्सा जाहिर किया जा रहा है लेकिन ये आवाज कानून तक नहीं पहुंच रही है. गुस्साए लोग आरोपियों को जिंदा जलाने की मांग कर रहे हैं, लेकिन यहां के कानून में अभी तक आरोपियों को सजा नहीं सुनाई गई है. वहीं दक्षिण कोरिया (South Korea) में रेप के आरोपियों को कोर्ट में फौरन ही 5 साल की सजा, जुर्मान और भविष्य में कभी भी बच्चों के साथ ना रहने पर बैन लगाया है.

दक्षिण कोरियाई कोर्ट (South Korean Court) ने रेप केस में सिंगर जुंग जून यंग (Jung Joon Young) और बैंड के सदस्‍य चोई जोंग हून (choi jong hoon) को 6 व 5 साल जेल की सजा सुनाई है. दोनों को शराब के नशे में धुत महिलाओं के रेप का दोषी पाया गया है. कोर्ट के मुताबिक दोनों को वीडियो में बेहोश महिलाओं के साथ रेप करते देखा गया.

बताया जा रहा है दोनों सिंगरों ने नशे में धुत्त महिलाओं के साथ ना केवल रेप किया बल्कि उनकी न्यूड वीडियो भी बनाई. जिसे वो ब्लैकमेल करना चाहते थे. सिंगरो ने खुद भी नशे में होते हुए वो न्यूड वीडियो कई सोशल मीडिया ग्रुप पर अपलोड कर दी. जिनके आरोपियों को रंगे हाथों पकड़ लिया गया.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY