बिग बॉस 13- सलमान ने अरहान खान की खोली ऐसी पोल जिसके बारे में कोई नहीं जानता था, जानकर सभी सदस्य चौंक गये

1
72

बिग बॉस-13 में इस बार दर्शकों का वो मजा नहीं आ रहा है जो पहले आता था, क्योंकि इस बार पर्सनल मामलो पर कम बात हो रही है और जब पर्सनल मामला सामने आया तो सलमान ने उस कंटेस्टेंट की धुलाई ही कर दी. पर्सनल मामलों पर बात करने वाला ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि अरहान खान हैं जिनकी दोबारा बिग बॉस-13 में एंट्री हुई है. आने वाले एपिसोड में सलमान खान सभी कंटेस्टेंट पर गुस्सा करते नजर आये. जब सलमान ने अरहान की पोल खोली तो सभी कंटेस्टेंट चौंक गये और अरहान को अजीब तरह से देखने लगे.

 

ऐसा पता चला है कि अरहान बिग बॉस के अंदर बाहर की बातों पर ज्यादा दिलचस्पी ले रहे थे, वो लोगों की पर्सनल बातों को जानने की चाह रख रहे थे. जब ये बात सलमान को पता चली तो उन्होंने सभी कंटेस्टेट के सामने अपना गुस्सा निकाला. सलमान शो में आते ही बोलते हैं कि टास्क कम खेला जा रहा है जोर ज्यादा लगाया जा रहा है. इतना ही ताकत दिखानी है तो एक-दूसरे को मारो. ज्यादा से ज्यादा क्या होगा शो से बाहर कर दिये जाओगे.

सलमान इसके बाद अरहान के पास आते हैं और कहते हैं कि तुम्हे दूसरे के घरों की बातें बहुत अच्छी लगती हैं, तो तुम्हारे घर में कौन-कौन है? अरहान कहते हैं कि पापा-मम्मी, मैं और बहन…सलमान इसके बाद कहते हैं कि शादी और बच्चे, सलमान के इस सवाल के बाद घर के सभी सदस्य अरहान की तरफ हैरान होकर देखने लग जाते हैं. अब सलमान को अरहान के बारे में क्या पता है वो तो वहीं  जानते होंगे लेकिन उनकी बातो ंसे अंदाजा लग गया है कि अरहान का कोई बड़ा सीक्रेट सलमान जाते हैं.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY