सीरियल “भाभी जी घर पर हैं” के विभूति नारायण मिश्रा की रियल पत्नी को देखकर गोरी मैम को भूल जायेंगे

0
90

चर्चित सीरियल “भाभी जी घर पर हैं” सबसे ज्यादा टीआरपी पाने वाला सीरियल है. इस सीरियल को लोग ऐसे ही नहीं पसंद करते हैं बल्कि सीरियल के कुछ किरदरों की वजह से भी पसंद करते हैं. सीरियल में अंगूरी भाभी अपनी टूटी-फूटी अंग्रेजी से लोगों को हंसा-हंसाकर पेट फुला देती हैं. वहीं गोरी मैम के तो सिर्फ हप्पू जी ही नहीं दीवाने हैं बल्कि उनकी अदाओं के तो बाहर भी लोग दीवाने हैं, अब जब आप उनके पति यानि विभूती जी को देखें को तो स्मार्टनेस की हद ही पार कर देते हैं, खैर, आज हम आपको सीरियल के बारे में नहीं बल्कि सीरियल के स्मार्टी अभिनेता विभूती जी की रियल पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं. आप यकीन नहीं करेंगे कि विभूती जी की पत्नी को देखकर आप सीरियल की पत्नी यानि अनु को भूल जायेंगे.

आप यकीन नहीं करेंगे सीरियल में दिखने वाले विभूति नारायण मिश्रा यानि आशिफ सेख की एक 24 साल की बेटी जबकि 21 साल का बेटा भी है. जो सीरियल में इतने हैंडसम दिखते हैं उनके बड़े-बड़े बच्चे भी हैं. वहीं आशिफ सेख की पत्नी भी खूबसूरती के मामले में किसी अभिनेत्री से कम नहीं है.

54 साल के आशिफ शेख की पत्नी का जेबा सेख है. आशिफ सेख ने 25 साल पहले जेबा सेख से शादी की थी. हालांकि आशिफ की पत्नी हाउसबाइफ ही हैं लेकिन उनकी बेटी टैंलेंट मैनजमेंट कंपनी चलाती हैं, और उनका बेटा नर्देशन की फील्ड में पढ़ाई कर रहा हैं और इसी में अपना करियर बनाएंगे. आपको बता दें कि आशिफ के बेटे माजिद शेख ने कुछ फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्ट किया है.

LEAVE A REPLY