OMG- प्रियंका के एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर ये क्या कह गये निक जोन्स के लिए, कहा- मत भूलना कि आपके पास मेरी…

0
24

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी शादीशुदा लाइफ में समय बीता रही हैं. पिछले महीने 2 दिसंबर को अमेरिकन सिंगर निक जोन्स से शादी करने के बाद प्रियंका बहुत खुश हैं. प्रियंका की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई, वहीं बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज ने अपने अलग-अलग अंदाज में उन्हें शादी की बधाई दी. इस बीच जब बात उनके एक्स बॉयफ्रेंड यानि शाहिद कपूर पर आई तो उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के पति को ऐसी बात बोल दी कि लोग शर्मा जायेंगे.

आपको बता दें, कभी को प्रियंका का दिल बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहिद कपूर के लिए बहुत धड़कता था. दोनों एक दूसरे की हर मुश्किल में साथ खड़े रहते थे फिर चाहे वो प्रियंका के घर पड़ी इनकम टैक्स की रेट ही क्यों ना हो. जी हां…जिस वक्त प्रियंका चोपड़ा के घर इनकम टैक्स की रेट पड़ी थी उस वक्त सिर्फ शाहिद ने ही उनका साथ दिया, लेकिन फिर इनके रिश्ते में खटार आ गई और शाहिद ने मीरा से शादी कर ली. आज शाहिद अपने दो बच्चों के साथ खुश हैं तो प्रिंयका अपने पति के साथ खुश हैं.

इस बीच जब शाहिद के मुंह से एक्स गर्लफ्रेंड के पति के लिए ऐसी बात का खुलासा हुआ तो फिर फैंस भावुक हो गये इनके सच्चे प्यार को देखकर. दरअसल शाहिद अपने भाई ईशान खट्टर के साथ जब कॉफी विद करण में गये तो उनसे पूछा गया कि तुम प्रियंका के पति के बारे में कुछ सलाह देना चाहोगे तो उन्हें पहले तो बहुत तेज हंसी आई बाद में वो कहते हैं कि प्रियंका जैसी लड़की पाकर निक जोन्स धन हो गये होंगे, मैं उनसे यही कहना चाहता हूं कि कभी कमिटमेंट से पलटना मत क्योंकि तुम मेरी देसी गर्स प्रियंका के साथ हो. वाकई में शाहिद के इस जबाव ने तो लोगों का दिल एक बार फिर से धड़का दिया, साथ ही ये भी साबित कर दिया कि किसी को पा लेना ही प्यार नहीं होता है बल्कि उसकी इज्जत करना भी प्यार होता है.

LEAVE A REPLY