फोटोग्राफर के साथ ऐसी हरकत करने वाली दिशा पाटनी का खत्म हो जायेगा करियर?

1
89

सलमान के साथ फिल्म भारत से लाइमलाइट में आने वाली एक्ट्रेस दिशा पाटनी की गिनती अब बड़ी एक्ट्रेस में आने लगी है. हालांकि वो इससे पहले बागी-2 को लेकर भी लाइमलाइट में आ चुकी हैं लेकिन सलमान के साथ काम करने के बाद दिशा को एक अलग ही पहचान मिली है. सोशल मीडिया पर दिशा अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं इसलिए वो कई ब्रैंड की पहली पसंद बन चुकी हैं. बड़ी एक्ट्रेस बनने के साथ दिशा का व्यवहार भी बदल चुका है. जी हां…एक वीडियो में दिशा फोटोग्राफर की बेइज्जती करती नजर आईं जिसके बाद फोटोग्राफर ने उन्हें ऐसा जबाव दिया कि दिशा के पैर रुक गये.

दरअसल दिशा और आदित्य इन दिनों अपनी फिल्म मलंग को लेकर काफी बिजी हैं जो 14 फरवरी 2020 को रिलीज होने वलाी हैं. ऐसे मे ंदिशा और आदित्य को रात के वक्त एक साथ देखा गया. दिशा को देखकर फोटोग्राफर ने उन्हें घेर लिया और पोज देने को कहा. दिशा ने एक-दो फोटो क्लिक करवाने के बाद चलती बनी. उसके बाद फोटोग्राफर उन्हें रोकते रहे लेकिन वो नहीं रुकी.

आगे चलके जब आदित्य राय कपूर भी साथ में आ जाते हैं तोफोटोग्राफर आदित्य के साथ फोटो पोज देने को कहते हैं. यहां भी दिशा इतनी जल्दबाजी में होती हैं कि वो चलने लगती हैं. जिसके बाद एक फोटोग्राफर दिशा के मुंह पर ही बोल देता है. दिशा मैडम फोटोग्राफर की थोड़ी रिसेप्ट करिए, फोटोग्राफर के इस जबाव के बाद दिशा का मुंह उतर जाता है और वो वहीं रुक जाती हैं, तो आपको भी दिशा का ये एटिट्यूट लगा या फिर जल्दबाजी, कमेंट करके जरूर बताइये…0

1 COMMENT

LEAVE A REPLY